होम / World War 3 Prediction: अब 18 जून नहीं इस तारीख को होगा तीसरा विश्व युद्ध, 'न्यू नास्त्रेदमस' की भविष्यवाणी -IndiaNews

World War 3 Prediction: अब 18 जून नहीं इस तारीख को होगा तीसरा विश्व युद्ध, 'न्यू नास्त्रेदमस' की भविष्यवाणी -IndiaNews

Reepu kumari • LAST UPDATED : June 21, 2024, 7:18 am IST
World War 3 Prediction: अब 18 जून नहीं इस तारीख को होगा तीसरा विश्व युद्ध, 'न्यू नास्त्रेदमस' की भविष्यवाणी -IndiaNews

India News (इंडिया न्यूज), World War 3: ‘न्यू नास्त्रेदमस’ के नाम से मशहूर ज्योतिषी कुशल कुमार ने 10 जून और फिर 18 जून को तीसरा विश्व युद्ध छिड़ने की भविष्यवाणी की थी। उन्होंने कहा कि इजरायल और हमास, दोनों कोरिया, चीन और ताइवान और रूस और नाटो के बीच बढ़ता तनाव एक ट्रिगर हो सकता है। हालाँकि, तारीख बीत चुकी है और अभी तक वैश्विक युद्ध के कोई संकेत नहीं हैं। हालांकि, वह एक और तारीख – 29 जून, जो अब से एक सप्ताह बाद है, के साथ वापस आ गया है।

कुमार, जिनके बारे में कहा जाता है कि वे हरियाणा के पंचकुला के सेक्टर 20 में रहते हैं, का कहना है कि उनकी भविष्यवाणियां वैदिक ज्योतिष चार्ट पर आधारित हैं। हमने ऊपर बताए गए पते पर उस तक पहुंचने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मिला।

  • तीसरा विश्व युद्ध
  • अब 18 जून नहीं इस तारीख को होगा युद्ध
  • न्यू नास्त्रेदमस’ की भविष्यवाणी

International Yoga Day 2024 Live: दुनिया मना रहा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस, पल-पल की अपडेट जानें यहां -IndiaNews

29 जून का इंतजार 

मीडिया रिपोर्ट् की मानें तो कुमार ने अपनी नवीनतम भविष्यवाणी देते हुए कहा: “10 और 18 जून, 2024 की यात्रा करने के बाद, हमें 29 जून 2024 की प्रतीक्षा करनी चाहिए। यहां यह देखा जा सकता है कि बेहतर देखभाल के लिए पूर्वानुमानित चेतावनी और उचित रणनीति में ग्रहों के प्रभावों की सावधानीपूर्वक और गंभीर व्याख्या शामिल है जबकि अनपेक्षित मानवीय त्रुटि या चूक को पूरी तरह से खारिज नहीं किया जा सकता है।”

उन्होंने कहा कि नाटो देशों के लगभग 9000 सैनिक ‘जून 2024 में बाल्टिक सागर क्षेत्र में सैन्य अभ्यास में भाग ले रहे हैं, जो यूक्रेन पर रूस के आक्रमण के बाद रणनीतिक रूप से संवेदनशील हो गया है।’ “तो, इससे पहले कि आप अपना आपातकालीन सूटकेस खोलें और अपना राशन खाना शुरू करें… युद्ध अभी भी क्षितिज पर हो सकता है, जो पहले सोचा गया था उससे थोड़ा ही दूर है।”

Pune Woman Body Tanker: पानी के टैंकर में मिला महिला का शव, मौत का रहस्य गहराया -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT