होम / Ohio Sex Worker: HIV पॉजिटिव सेक्स वर्कर के थे 200 क्लाइंट को बनाया मोहरा, पुलिस ने दी ये चेतावनी-Indianews

Ohio Sex Worker: HIV पॉजिटिव सेक्स वर्कर के थे 200 क्लाइंट को बनाया मोहरा, पुलिस ने दी ये चेतावनी-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 21, 2024, 2:08 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Ohio Sex Worker: ओहियो में एक 30 वर्षीय यौनकर्मी यह जानने के बावजूद कि वह एचआईवी पॉजिटिव है, 200 से अधिक ग्राहकों के संपर्क में आई और अधिकारियों ने उन लोगों से अपना परीक्षण कराने का आग्रह किया जो उसके साथ “जोखिम भरे व्यवसाय” में शामिल थे।

अधिकारियों का बयान

अधिकारियों ने कहा कि लिंडा लेसेसे ने 1 जनवरी, 2022 से पिछले दो वर्षों में विभिन्न राज्यों के 211 ग्राहकों के साथ यौन संपर्क किया था। यही वह समय था जब उसने अपना एचआईवी परीक्षण करवाया और पता चला कि उसका परीक्षण सकारात्मक था।

 Volodymyr Zelenskyy: यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की का कार्यकाल हुआ समाप्त, जानें अब आगे क्या-Indianews

लेसेसी ने अपने अधिकांश ग्राहकों को पश्चिम वर्जीनिया की सीमा के पास दक्षिण-पूर्व ओहियो के एक छोटे से शहर मैरिएटा में बुलाया। माना जाता है कि संभावित रूप से संक्रमित लोग पूर्वी तट के पार रहते हैं वाशिंगटन काउंटी शेरिफ कार्यालय के प्रमुख डिप्टी मार्क वार्डन ने पिछले सप्ताह एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “यह मामला फ्लोरिडा से लेकर पूर्वी तट तक कहीं भी हो सकता है, लेकिन ऐसे स्थानीय व्यक्ति हैं जिनसे हम संपर्क करेंगे।

Pune Porsche Accident: पुणे में कार से टक्कर मारने वाला नाबालिग आरोपी ने हादसे से पहले किया था ये काम, देखें वीडियों-Indianews

पुलिस की चेतवनी

पुलिस ने स्थिति के बारे में सचेत करने के लिए लेकेसे के ग्राहकों को फोन करना शुरू कर दिया। वार्डन ने कहा, “वे परेशानी में नहीं हैं। यह सार्वजनिक स्वास्थ्य जागरूकता है। यह कोई घोटाला नहीं है। मैरिएटा और बेलप्रे स्वास्थ्य विभाग ने लेसेसे के संपर्क में आए लोगों से अधिकारियों के साथ “पूरी तरह से ईमानदार” रहने का आग्रह किया।

स्वास्थ्य विभाग की चेतावनी

स्वास्थ्य विभाग प्रशासक बारबरा ब्रैडली ने कहा, “मैरीएटा/बेलप्रे स्वास्थ्य विभाग पूरी गोपनीयता के साथ एक निर्णय-मुक्त क्षेत्र है। उन्होंने यह भी कहा कि लेसेसी के ग्राहक और उनके साथ संपर्क रखने वाले अन्य लोग भी “जोखिम भरे व्यवसाय” के प्रति संवेदनशील थे। 13 मई को लेसेसी को सेक्स के लिए आग्रह करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद पुलिस को पता चला कि वह दो साल से अधिक समय से एचआईवी पॉजिटिव थी और उसे इसकी जानकारी थी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT