होम / इस्लामाबाद में Imran Khan की पार्टी के रैली में गोलीबारी की घटना, कई पुलिसकर्मी घायल

इस्लामाबाद में Imran Khan की पार्टी के रैली में गोलीबारी की घटना, कई पुलिसकर्मी घायल

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : September 8, 2024, 11:03 pm IST

Imran Khan

India News (इंडिया न्यूज),Imran Khan: इस्लामाबाद में इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की रैली में फायरिंग होने की सूचना है। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने रैली के दौरान इमरान समर्थकों पर गोलीबारी की है। बड़ी संख्या में इमरान खान के समर्थक रैली में एकत्र हुए। इस बीच, इमरान समर्थकों पर गोलीबारी की गई है। भीड़ को तितर -बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले भी जारी किए गए हैं।

गोलीबारी के बाद मचा भगदड़

ऐसा कहा जा रहा है कि इमरान खान के समर्थकों पर गोलीबारी के बाद भगदड़ थी। अराजकता के माहौल में हिंसा की संभावना के कारण, इस्लामाबाद में आने के सभी तरीके बंद थे। उसी समय, इमरान खान की पार्टी के नेता फावड़ चौधरी ने भी फायरिंग में कई समर्थकों की मौत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में मार्शल लॉ जैसी स्थितियां बनाई गई हैं।

पाकिस्तान में हिंसक झड़प! तहरीक-ए-इंसाफ कार्यकर्ताओं की पुलिस से भिड़ंत, कई पुलिसकर्मी घायल

कई पुलिसकर्मी घायल

जानकारी के अनुसार, इमरान खान के समर्थकों द्वारा पत्थर की परत में कई पुलिसकर्मियों को भी घायल होने की सूचना मिली थी। वास्तव में, इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने रविवार को इस्लामाबाद में एक रैली का आयोजन किया, ताकि जेल से उनकी रिहाई के लिए सरकार पर दबाव डाला जा सके। अपना पूरा जीवन जेल में बिताने के लिए तैयार है, स्वतंत्रता-इमरान के साथ समझौता नहीं उसी समय, जेल में रहने वाले इमरान खान ने कहा कि वह अपना पूरा जीवन जेल में बिताने के लिए तैयार है, लेकिन स्वतंत्रता के लिए समझौता नहीं करेगा। कृपया बताएं कि इमरान खान पिछले 400 दिनों से जेल में हैं। तोशखाना मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद उन्हें 5 अगस्त, 2023 को गिरफ्तार किया गया था।

हार्ट अटैक की वजह से गई जान, जानें एक्टर Vikas Sethi के घर में कौन-कौन है

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

तीसरा विश्व युद्ध हुआ शुरू तो कौन सा देश होगा भारतीय हिंदुओं के लिए सबसे सेफ? जवाब जान छूट जाएंगे पसीने  
10 साल तक ड्रग्स, 50 लोगों को रेप के लिए इनविटेशन…,पति का बदला जान उठ जाएगा शादी से भरोसा
Sahara निवेशकों की बेचैनी होगी कम; अब जेब होगी गर्म, मिलेंगे 50,000 रुपये  
भारत के इस राज्य में दलितों पर हुआ अत्याचार, गोलीबारी के बाद 80 घरों को किया गया आग के हवाले, तेजस्वी ने इसे बताया महा जंगलराज…
Weather Today: दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में तेज बारिश, AQI पहुंचा 63 के पार
Aaj ka Rashifal: आज मां लक्ष्मी कर देंगी इन राशियों को मालामाल! बस जान लें क्या है आपके भाग्य में
19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
ADVERTISEMENT