होम / कंगाल Pakistan में अय्याशी कर रहे ताकतवर नेता, जेल में मगवा रहे ऐसी चीज, सुनकर खौल जाएगा मुसलमानों का खून

कंगाल Pakistan में अय्याशी कर रहे ताकतवर नेता, जेल में मगवा रहे ऐसी चीज, सुनकर खौल जाएगा मुसलमानों का खून

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 22, 2024, 2:33 pm IST
ADVERTISEMENT
कंगाल Pakistan में अय्याशी कर रहे ताकतवर नेता, जेल में मगवा रहे ऐसी चीज, सुनकर खौल जाएगा मुसलमानों का खून

Pakistan former PM Imran Khan Jail Food: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान जेल का खाना क्या मिलता है

India News (इंडिया न्यूज), Pakistan former PM Imran Khan Jail Food: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान इस समय अदियाला जेल में बंद है। इमरान खान की पार्टी पीटीआई के नेताओं ने अदियाला जेल पर पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को सही से खाना न देने का आरोप लगाया है। नेताओं ने कहा कि इमरान खान को जेल में दूसरे कैदियों से अलग एकांत बैरक में रखा गया है और उन्हें अच्छा खाना नहीं दिया जा रहा है। जिस पर अदियाला जेल के अधिकारियों ने इस दावे को खारिज करते हुए जेल के अधिकारियों ने इमरान खान को दिए जाने वाले खाने का मेन्यू जारी किया है। उन्होंने कहा है कि इमरान को चिकन, मटन और फल दिए जा रहे हैं। कई मामलों का सामना कर रहे इमरान खान लंबे समय से रावलपिंडी की अदियाला जेल में बंद हैं।

पाकिस्तान गंभीर वित्तीय संकट से जूझ रहा

फर्स्टपोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान खान को जेल में चिकन और मटन खिलाए जाने का दावा ऐसे समय में किया गया है जब पाकिस्तान गंभीर वित्तीय संकट से जूझ रहा है। एक तरफ आम लोग दो वक्त की रोटी के लिए संघर्ष कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान चिकन, मटन, खजूर, अंगूर और चिया सीड्स खा रहे हैं।

पीटीआई नेताओं ने क्या कहा

इस्लामाबाद में पीटीआई के चेयरमैन गौहर अली खान ने कहा कि पिछले साल अदियाला जेल में बंद होने के बाद पहली बार इमरान खान ने अपनी स्थिति के बारे में बात की है। जेल अधिकारियों पर निशाना साधते हुए गौहर ने दावा किया कि इमरान खान के संवैधानिक और कानूनी अधिकारों का हनन हो रहा है। उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री के तौर पर मिलने वाली सुविधाएं नहीं मिल रही हैं।

जिगरी दोस्त के पास पहुंच गए PM Modi, दो ताकतवर देश मिल कर करेंगे बड़ा खेला, जानें क्यूं कांप रही दुनिया?

इमरान खान को सभी सुविधाएं दी जा रही है

पीटीआई चेयरमैन गौहर के दावों को खारिज करते हुए अदियाला जेल अधिकारियों ने बताया कि पुर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को जेल नियमों के तहत बी-क्लास की वे सभी सुविधाएं दी गई हैं जिसके वे हकदार हैं। जियो टीवी ने बताया कि इमरान खान को बिजली, अच्छा खाना और नियमित व्यायाम दिया गया है और वह पूरी तरह से फिट हैं।

जेल अधिकारियों ने बताया कि इमरान खान का खाना एक पेशेवर रसोइया तैयार करता है। इमरान के खाने में भी उनकी पसंद के व्यंजन शामिल होते हैं। जेल अधिकारियों के मुताबिक, इमरान खान को नाश्ते में चुकंदर का जूस, दही, चपाती, बिस्किट, खजूर, कॉफी और चिया सीड्स मिलते हैं। दोपहर के खाने में चपाती, चिकन, सलाद, ग्रीन टी और मटन दी जाती है। वहीं रात के खाने में उनको दलिया, नारियल पानी, अंगूर और दाल रोटी दिए जाते हैं।

चीन ने पूर्वी लद्दाख में सीमा गतिरोध समाप्त करने के लिए भारत के साथ किया ये समझौता, लग गई इस खबर पर मुहर

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT