होम / भारत-भारत करता रहा पाक अब दोस्त ने ही दिया धोखा…सड़कों पर रोने लगें पाकिस्तानी, वीडियो वायरल

भारत-भारत करता रहा पाक अब दोस्त ने ही दिया धोखा…सड़कों पर रोने लगें पाकिस्तानी, वीडियो वायरल

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 24, 2024, 6:20 pm IST

China-Pakistan

India News (इंडिया न्यूज),Muslims in China: पाकिस्तान और भारत कभी भी एक दूसरे के दोस्त नहीं बन पाए। दोनों देशों के बीच कल्चरल सिमिलारिटी होने के बावजुद दोनों पड़ोसी एक दूसरे से कोई संबंध नहीं रखते।इसमें सबसे बड़ी गलती पाकिस्तान की मानी जाती है। क्योंकि वो हमेशा भारत खिलाफ साजिश रचने का काम करता है। इसके अलावा उन्हें लगता है कि भारत में रहने वाले मुसलमानों पर काफी जुर्म होते हैं। हालांकि ये सच नहीं है। क्योंकि आजादी के बाद से भारत में मुसलमानों की संख्या बढ़ी है ना कि घटी है। जबकि पड़ोसी देश में आजादी के बाद से हिंदुओं की आबादी कम हुई है।

मुसलमानों को सड़कों पर नचाया

वहीं अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी ने जब चीन में इस्लाम की स्थिति को लेकर जनता को एक सच्चाई बताई तो उन्हें अपने कानों पर यकीन नहीं हुआ। हाल ही में पाकिस्तानी मीडिया में एक खबर सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि चीन में मुसलमानों को सड़कों पर नचाया जा रहा है। इतना ही नहीं वहां रहने वाले मौलवी को कहा जा रहा है कि वो इस्लाम को ज्यादा महत्व न दें।

क्यो सोचती है पाकिस्तान की जनता

चीन में मुसलमानों की हालात को लेकर शोएब चौधरी पाकिस्तान की सड़कों पर लोगों से मिले। उन्होंने एक व्यक्ति से पूछा कि दुनिया के किस देश में इस समय मुसलमानों पर सबसे ज्यादा अत्याचार हो रहे हैं। इस पर उसने सीधे तौर पर भारत का नाम लिया। हालांकि, इसके बाद जब यूट्यूबर ने चीन से जुड़ी सच्चाई बताई तो वह इस बात को मानने को तैयार नहीं हुआ। उसने कहा कि चीन हमारा दोस्त है। वह मुसलमानों के साथ गलत नहीं कर सकता।

चीन में कैसे रहते हैं मुसलमान

चीन में रहने वाले मुसलमानों की हालत बदतर है रिपोर्ट के मुताबिक चीन में रहने वाले मुसलमानों को उइगर कहा जाता है। चीनी सरकार ने उन पर कई सख्त प्रतिबंध लगा रखे हैं। जो इस प्रकार हैं. दाढ़ी न रखने की सख्त हिदायत, नमाज पढ़ने पर रोक, कुरान पर प्रतिबंध। चीन से हर दिन ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं, जिसमें वहां मौजूद मस्जिदों को तोड़ दिया जाता है। इसके बावजूद भारत में रहने वाले मुसलमानों के लिए मसीहा बनने का दिखावा करने वाला पाकिस्तान चीन के अत्याचारों पर चुप रहता है।

न राम न रावण बल्कि इनसे भी दुगनी शक्तिशाली थी रामायण काल की ये 5 महिलाएं…इन महाशक्तियों का था दूसरा नाम?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बांग्लादेश के विदेश मंत्री के इस बयान पर भड़के दुनिया भर के हिन्दू, भारतीय मीडिया को लेकर भी कही ये बात
MPPSC Recruitment 2024: मध्य प्रदेश में 850 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, 29 सितंबर है लास्ट डेट
सुबह उठते ही जो देख लिए महिलाओं के ये अंग…बरसेगा अंतोल पैसा!
बांग्लादेश की हुई बल्ले-बल्ले! BCCI ने दूसरे टेस्ट से पहले इन दिग्गज खिलाड़ी को दिखाया बाहर का रास्ता, जानें इसके पीछे की वजह
Cancer का जड़ से खात्मा करेगा ये वरदानी पेड़? जानें इसके बीज और पत्तियां कैसे करेंगी जानलेवा बीमारी से बचाव
पुतिन खुद जंग को करेंगे खत्म! ज़ेलेंस्की का मास्टर प्लान सुन दंग रह गए दुनिया भर के कई ताकतवर देश 
Tecno ने लॉन्च किया iPhone 16 जैसे शानदार कैमरे वाला फोन, बहुत ही कम कीमत में
ADVERTISEMENT