होम / Pakistan Terrorist Attack: बलूचिस्तान के ग्वादर में एक बार फिर आतंकी हमला, गोलीबारी में सात मजदूरों की मौत-Indianews

Pakistan Terrorist Attack: बलूचिस्तान के ग्वादर में एक बार फिर आतंकी हमला, गोलीबारी में सात मजदूरों की मौत-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 9, 2024, 3:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Pakistan Terrorist Attack: पाकिस्तान के बलूचिस्तान के ग्वादर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां बुधवार को हुए आतंकी हमले में सात मजदूरों की मौत होने की खबर सामने आई है। यह आतंकी हमला ग्वादर के साराबंद में फिश हार्बर जेट्टी के पास कुछ इमारतों पर हुआ। जहां आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग की। आतंकवादियों ने रात में सोते हुए मजदूरों पर गोलियां चला दीं, जिससे सात निर्दोष लोगों की मौत हो गई।

आतंकी हमले में सात मजदूरों की मौत

इस आतंकी हमले में सात मजदूरों की मौके पर मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक, मृतक और घायल पंजाब के साहीवाल के रहने वाले हैं। मृतकों के शवों और घायलों को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जांच शुरू कर दी है।

पहले भी हो चुका ऐसा आतंकी हमला 

बता दें कि, इससे पहले 1 मई को पंजाब के तौंसा शरीफ जिले में एक पुलिस चेक पोस्ट पर आतंकवादियों के हमले में कम से कम सात पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। यह घटना दो महीने के भीतर जिले में किसी चौकी पर हुआ दूसरा हमला है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, आतंकियों ने वाहोवा, डेरा गाजी खान स्थित झांगी चेक पोस्ट पर हमला किया।

खूद को Sonakshi की दूसरी मां कहती हैं Rekha, एक्ट्रेस ने कही ये बात -Indianews

ग्वादर बंदरगाह पर आतंकियों ने किया हमला

कुछ दिन पहले ग्वादर बंदरगाह पर आतंकी हमला हुआ था। बंदूकों और विस्फोटकों से लैस अज्ञात हमलावर अचानक पाकिस्तान के ग्वादर पोर्ट अथॉरिटी (जीपीए) परिसर में घुस गए और फिर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। हमलावर बंदरगाह के अंदर स्थित इमारत में घुस गए। पुलिस और सुरक्षा बलों ने आठ हथियारबंद हमलावरों को मार गिराया है।

Singham Again के सेट से Arjun Kapoor ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, विलेन के किरदार में दिखे एक्टर -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT