होम / Rajnath Singh की दहाड़ से दहला पाकिस्तान, दुश्मन देश से मांगी ये गारंटी, कहा-हम उनके साथ…

Rajnath Singh की दहाड़ से दहला पाकिस्तान, दुश्मन देश से मांगी ये गारंटी, कहा-हम उनके साथ…

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 22, 2024, 6:23 pm IST

Pakistan

India News (इंडिया न्यूज),Rajnath Singh: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी में एक रैली में कहा कि भारत पाकिस्तान समेत अपने पड़ोसी देशों के साथ अच्छे संबंध रखना चाहता है, लेकिन पाकिस्तान आतंकवाद को बढ़ावा देता है। जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण से पहले रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने सवाल किया कि जब पाकिस्तान आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है, तो भारत उसके साथ अच्छे संबंध कैसे रख सकता है।

हम पाकिस्तान के साथ भी अच्छे संबंध रखना चाहते हैं-राजनाथ सिंह

उन्होंने कहा, “हमारा एक सिद्धांत है कि अगर हम शांति से रहना चाहते हैं, तो हमें अपने पड़ोसियों के साथ अच्छे संबंध रखने चाहिए। हम अपने सभी पड़ोसी देशों के साथ अच्छे संबंध रखना चाहते हैं, हम पाकिस्तान के साथ भी अच्छे संबंध रखना चाहते हैं। लेकिन वे आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे हैं। ऐसा कैसे हो सकता है कि वे आतंकवाद को बढ़ावा देते रहें और हम उनके साथ अच्छे संबंध रखें?” राजनाथ सिंह ने सवाल किया।

अजीत डोभाल का चाणक्य प्लान बनाएगा भारत को मजबूत, अब इस दोस्त से होने वाली है बड़ी डील

अगर वे गारंटी देते हैं कि वे..

रक्षा मंत्री ने कहा कि अगर पाकिस्तान गारंटी देता है कि वे भारतीय धरती पर आतंकवाद नहीं फैलाएंगे, तो हम उनसे बात करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, “अगर वे गारंटी देते हैं कि वे किसी भी कीमत पर भारतीय धरती पर आतंकवाद नहीं फैलाएंगे, तो हम उन्हें गले लगाने और उनके साथ बातचीत करने के लिए तैयार हैं।”

पड़ोसी देश पर निशाना साधते हुए राजनाथ ने कहा कि पाकिस्तान ऐसी स्थिति में पहुंच गया है, जहां सांप पालने और उनका व्यापार करने का हमेशा बुरा नतीजा होता है। राजनाथ ने कहा, “पाकिस्तान इस स्थिति में पहुंच गया है, क्योंकि सांप पालने और उनका व्यापार करने का हमेशा बुरा नतीजा होता है। आतंकवाद के निर्यात का देश का कारोबार अब धीमा पड़ गया है और यहां से आतंकवाद का पूरी तरह से खात्मा हो जाएगा।”

Shivpuri News: पुलिस ने 40 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार, नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पुतिन की सेना ने खार्किव में मचाया आतंक, कई लोगों को उतारा मौत के घाट…फिर जो हुआ उसे देख पूरी दुनिया हैरान
अगर बहुमत नहीं मिलता है तो जानें Sri Lanka में कैसे बनाया जाता है राष्ट्रपति, देश के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा
Ayodhya News: बेटे अजीत के खिलाफ केस दर्ज होने पर अयोध्या MP ने दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या बोले?
‘ये है पांडवों का अंतिम पड़ाव’…महाभारत युद्ध की समाप्ति के बाद आखिर क्यों श्रीकृष्ण ने अर्जुन से कह दी थी इतनी बड़ी बात?
मोहम्मद यूनुस को सताने लगा शेख हसीना जैसी बगावत का डर? पुर्व पीएम के दुश्मनों से की दोस्ती
Israel नहीं इस वजह से देर रात जलने लगा इरान…,विस्फोट इतना तेज की दहले कई मुस्लिम देश, जमीन से 700 मीटर नीचे फंसे हैं इरानी
Chhattisgarh News: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 1 बच्चे की मौत, 8 हुए घायल
ADVERTISEMENT