होम / Pakistan: गर्लफ्रेंड का बर्गर खा गया दोस्त, तो शख्स हुआ इतना नाराज कि कर दी हत्या- Indianews

Pakistan: गर्लफ्रेंड का बर्गर खा गया दोस्त, तो शख्स हुआ इतना नाराज कि कर दी हत्या- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : April 26, 2024, 12:09 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pakistan: पाकिस्तान के कराची में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी, क्योंकि उसने उसके गर्लफ्रेंड का बर्गर खा गया। एआरवाई न्यूज के मुताबिक बुधवार को बताया कि कराची के डिफेंस फेज 5 इलाके में 8 फरवरी को हुई घटना के संबंध में पुलिस अधिकारियों ने जांच पूरी कर ली है और एक विस्तृत रिपोर्ट तैयार की गई है।

पीड़ित जज और आरोपी एसएसपी का बेटा

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित की पहचान अली कीरियो के रूप में हुई, जो एक सत्र न्यायाधीश का बेटा है, जिसने कथित तौर पर आरोपी की गर्लफ्रेंड का बर्गर खाया। आरोपी दानियाल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) नजीर अहमद मीरबहार का बेटा है। जांच में पता चला कि दानियाल ने अपनी गर्लफ्रेंड शाजिया को उस दिन अपने घर पर बुलाया था। इस मौके पर उसका दोस्त अली कीरियो और उसका भाई अहमर भी मौजूद थे।

H-1B visa: कनाडा में काम करने के लिए क्यों आकर्षित हो रहे विदेशी छात्र, स्टडी में चौकाने वाला खुलासा- Indianews

इस लिए की हत्या

आरोपी ने अपने और शाजिया के लिए दो बर्गर मंगवाए थे। हालांकि, विवाद तब हुआ जब कीरियो ने कथित तौर पर एक बर्गर खा लिया, जिससे दानियाल की तीखी प्रतिक्रिया हुई। टकराव तेजी से बढ़ गया, जिसके कारण संदिग्ध ने एक गार्ड की राइफल ली और कीरियो पर गोली चला दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान कीरियो ने दम तोड़ दिया। जांच के बाद, जांच अधिकारी ने वरिष्ठ अधिकारियों को रिपोर्ट सौंपी, जिसमें पुलिस अधिकारी के बेटे को अपराध के लिए जिम्मेदार ठहराया गया।

आरोपी गिरफ्तार

एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी दानियाल नजीर को फिलहाल हिरासत में लिया गया है और वह अदालत में मुकदमे का इंतजार कर रहा है। इस साल, कराची में डकैती से संबंधित मौतों में उल्लेखनीय वृद्धि देखी गई है, कुल 56 मौतें हुई हैं, जिसमें अब तक 200 से अधिक लोग घायल हुए हैं।

Iran: ईरान लगातार बढ़ा रहा यूरेनियम भंडार, IAEA प्रमुख ने जताई चिंता- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT