होम / Pittsburgh Shooting: अमेरिका के पिट्सबर्ग के बार में हुई गोलीबारी, 2 की गई जान 7 घायल-Indianews

Pittsburgh Shooting: अमेरिका के पिट्सबर्ग के बार में हुई गोलीबारी, 2 की गई जान 7 घायल-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : June 3, 2024, 2:53 am IST
Pittsburgh Shooting: अमेरिका के पिट्सबर्ग के बार में हुई गोलीबारी, 2 की गई जान 7 घायल-Indianews

Pittsburgh Shooting

India News(इंडिया न्यूज),Pittsburgh Shooting: पुलिस ने रविवार को बताया कि उपनगरीय पिट्सबर्ग में एक बार में हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। जिसके बारे में जानकारी देते हुए एलेघेनी काउंटी पुलिस विभाग ने कहा कि उसने पेन हिल्स पुलिस विभाग द्वारा पेन हिल्स में बॉलर्स हुक्का लाउंज और सिगार बार में सुबह-सुबह हुई गोलीबारी के बाद मदद के लिए किए गए अनुरोध पर कार्रवाई की है।

Global Warming: वेनेजुएला दक्षिण अमेरिका में सभी ग्लेशियर खोने वाला पहला देश बना, साल 2100 तक 80% गायब होने का अनुमान- Indianews

एलेघेनी कांउटी पुलिस का बयान

वहीं इस मामले में एलेघेनी काउंटी पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक बयान में कहा।रविवार को सुबह 3 बजे के आसपास बार के अंदर पहले प्रतिक्रियाकर्ताओं ने एक वयस्क पुरुष और वयस्क महिला के शवों की खोज की। सात अतिरिक्त पीड़ित पाए गए। कुछ को घटनास्थल से ले जाया गया और अन्य पीड़ित क्षेत्र के अस्पतालों में चले गए।

इस महिला की खूबसूरती पर मरते हैं लोग! सच्चाई जानकर हो जाते हैं परेशान

इसके साथ ही बयान में कहा गया है कि बाकी सभी पीड़ितों को ऐसी चोटें आई हैं जो जानलेवा नहीं हैं। काउंटी पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जानकारी से पता चलता है कि “बार के अंदर झगड़ा हुआ और कई लोगों ने गोलीबारी की।” बयान में यह नहीं बताया गया कि क्या कोई संदिग्ध हिरासत में है

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT