होम / PM Modi-Putin: पीएम मोदी के साथ पुतिन ने इलेक्ट्रिक कार में किया सफर, वीडियो हुई वायरल

PM Modi-Putin: पीएम मोदी के साथ पुतिन ने इलेक्ट्रिक कार में किया सफर, वीडियो हुई वायरल

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 9, 2024, 1:14 pm IST
ADVERTISEMENT
PM Modi-Putin: पीएम मोदी के साथ पुतिन ने इलेक्ट्रिक कार में किया सफर, वीडियो हुई वायरल

PM Modi Russia Visit

India News(इंडिया न्यूज), PM Modi-Putin: पीएम मोदी रूस के दो दिवसीय दौरे पर हैं। आपको बता दें कि वो कल रूसी राष्ट्रपति के बुलावे पर रूस के लिए रवाना हुए और वहां उनके आवास पर पहुंचे। इस बीच दोनों राष्ट्रीय नेताओं के बीच काफी बातचीत भी की गई। एक वीडियो हमारे सामने आई है जो एएनआई ने साझा की है। इस वीडियो में दोनों एक इलेक्ट्रिक कार में बैठे नजर आ रहे हैं।

Vladimir Putin Girlfriend: 2 बीवियों के होते हुए 32 साल छोटी लड़की से Vladimir Putin को हुआ इश्क, दिलचस्प है पुतिन की गर्लफ्रेंड का बैकग्राउंड

पुतिन और पीएम मोदी ने किया इलेक्ट्रिक कार में सफर

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने अपने निवास नोवो-ओगारियोवो में पीएम मोदी का स्वागत किया। दोनों नेताओं ने साथ में डिनर भी किया। इसके बाद पीएम मोदी और व्लादिमीर पुतिन ने एक अनौपचारिक निजी मुलाकात भी की। यहां पुतिन ने पीएम मोदी को अपने साथ इलेक्ट्रिक कार की सवारी भी कराई। इस कार को चलाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Vivah Muhurat July 2024: जुलाई में सिर्फ 7 दिन ही बजेगी शहनाई, चार महीने तक नहीं है कोई शुभ मुहूर्त

वायरल वीडियो

पीएम मोदी ने रूसी राष्ट्रपति पुतिन से कहा कि मैं भारत और रूस के संबंधों के लिए राष्ट्रपति पुतिन की प्रशंसा करना चाहूंगा। उन्होंने दो दशकों से भी ज्यादा समय से इस साझेदारी को मजबूत करने के लिए शानदार काम किया है। मैं पिछले 10 सालों में छठी बार रूस आया हूं और इन सालों में हम एक दूसरे से 17 बार मिले हैं। इन सभी मुलाकातों से विश्वास और सम्मान बढ़ा है। जब हमारे छात्र संघर्ष के बीच फंस गए थे, तो राष्ट्रपति पुतिन ने उन्हें भारत पहुंचने में मदद की, जिसके लिए मैं एक बार फिर उनका आभार व्यक्त करता हूं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT