होम / चोरी की मोटरसाइकिल बेचते हुए पकड़ाया पाकिस्तानी पुलिसकर्मी, ऐसे हुआ खुलासा

चोरी की मोटरसाइकिल बेचते हुए पकड़ाया पाकिस्तानी पुलिसकर्मी, ऐसे हुआ खुलासा

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 30, 2024, 10:09 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

चोरी की मोटरसाइकिल बेचते हुए पकड़ाया पाकिस्तानी पुलिसकर्मी, ऐसे हुआ खुलासा

चोरी की मोटरसाइकिल बेचते हुए पकड़ाया पाकिस्तानी पुलिसकर्मी, ऐसे हुआ खुलासा

India News (इंडिया न्यूज),Pakistan News: कराची के एंटी-व्हीकल लिफ्टिंग सेल (एवीएलसी) में तैनात एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) को चोरी की मोटरसाइकिलें बेचते हुए पकड़ा गया है, जिससे चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं, एआरवाई न्यूज ने बताया।

एवीएलसी कार्यालय में एआरवाई न्यूज द्वारा किए गए एक स्टिंग ऑपरेशन में डीएसपी निजाबत हुसैन की अवैध गतिविधियों का खुलासा हुआ।

स्टिंग के दौरान, यह पता चला कि डीएसपी हुसैन चोरी की मोटरसाइकिलों को उनके असली मालिकों को बताए बिना गुप्त तरीके से बेच रहे थे। जिसके बाद नागरिकों ने हुसैन की आपराधिक गतिविधियों में कथित संलिप्तता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

उत्पाद शुल्क नीति मामला, नियमित जमानत के लिए अरविंद केजरीवाल ने किया दिल्ली कोर्ट का रुख-Indianews

एक सावधानीपूर्वक किए गए स्टिंग ऑपरेशन में, सर-ए-आम टीम डीएसपी हुसैन से दो मोटरसाइकिलें हासिल करने में सफल रही, जिसमें अवैध सौदों से संबंधित सभी बातचीत और लेन-देन रिकॉर्ड किए गए।

इकरारुल हसन ने खुलासा किया कि बजट की कमी के कारण, टीम केवल चोरी की गई मोटरसाइकिलें ही हासिल कर सकी, जिससे संकेत मिलता है कि डीएसपी हुसैन कथित तौर पर चोरी की कारों की बिक्री में भी शामिल थे।

इस स्टिंग ऑपरेशन की चर्चा पूरे पुलिस विभाग में फैल गई, जिसके कारण मामले की तत्काल जांच शुरू की गई।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) एवीएलसी आरिफ असलम राव ने एआरवाई न्यूज से सूचना मिलने पर तुरंत हस्तक्षेप करते हुए डीएसपी निजाबत हुसैन को उनके पद से हटा दिया।

यह घटना न केवल कुछ कानून प्रवर्तन अधिकारियों की ईमानदारी पर संदेह पैदा करती है, बल्कि आपराधिक गतिविधियों में उनकी संलिप्तता की संभावना को भी दर्शाती है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मार्च की शुरुआत में एक समानांतर घटनाक्रम में, एक अन्य कानून प्रवर्तन अधिकारी, पुलिस उप महानिरीक्षक (डीएसपी) अहमद करीम जिलानी को गुटखा और अन्य नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया था।

तत्कालीन सिंध पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) रिफत मुख्तार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जिलानी को निलंबित कर दिया और जांच का आदेश दिया, जिसमें डीआईजी मीरपुरखास तनवीर आलम ओधो को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया।

Chhota Rajan: मुंबई की होटल व्यवसायी जया शेट्टी की हत्या के मामले में छोटा राजन दोषी करार, जानें क्या था पूरा मामल -Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT