होम / Living Nostradamus Predictions: जीवित नास्त्रेदमस की हैरतअंगेज भविष्यवाणी, 2028 के लिए कर दिया चौंकन्ना-Indianews

Living Nostradamus Predictions: जीवित नास्त्रेदमस की हैरतअंगेज भविष्यवाणी, 2028 के लिए कर दिया चौंकन्ना-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 24, 2024, 9:27 am IST
Living Nostradamus Predictions: जीवित नास्त्रेदमस की हैरतअंगेज भविष्यवाणी, 2028 के लिए कर दिया चौंकन्ना-Indianews

athos salome

India News(इंडिया न्यूज), Living Nostradamus Predictions: 37 वर्षीय ब्राजील के भविष्यवक्ता एथोस सैलोम को कुछ लोग जीवित नास्त्रेदमस कहते हैं। उन्हें आज के युग का नास्त्रेदमस कहा जाता है क्योंकि उनके द्वारा की गई काफी भविष्यवाणियां सच हुई है जैसे रूस-यूक्रेन युद्ध का मुद्दा और कोविड-19 का विश्व स्तर पर फैलना। इस बीच एथोस सैलोम ने एक और चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है जो 2028 तक पूरी हो जाएगी और पूरे विश्व के लिए एक चुनौती बनकर सामने आएगी। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

India News S Jaishankar: ‘सार्वभौमिक अभ्यास…’, एस जयशंकर ने किया अबू धाबी में योग दिवस समारोह का नेतृत्व -IndiaNews

एथोस सैलोम ने की भविष्यवाणी 

‘मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, अब एथोस सैलोम ने 2024 के लिए चौंकाने वाली भविष्यवाणियां की हैं, जिनमें तीसरे विश्व युद्ध की शुरुआत, कोरोना से भी बदतर महामारी फैलाने वाले नए वायरस का फैलना, एक बड़ा साइबर हमला और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से मृत लोगों से संवाद शुरू होना शामिल है। इस बीच उन्होंने एक और भविष्यवाणी ने दुनियाभर में हलचल मचा दी है। चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या बताया है।

UGC NET Paper Leak: बिहार में यूजीसी-नेट पेपर लीक की जांच करने पहुंची CBI, लोगों ने टीम के साथ की धक्का-मुक्की -IndiaNews

2028 तक हो जाएगी एलियंस की खोज

उन्होंने बताया है कि एलियंस की खोज कब हो सकती है। एथोस सैलोम ने दावा किया है कि अगले 4 सालों में एलियन जीवन की खोज की जाएगी। अब इंसानों की मुलाकात एलियंस से होने जा रही है। इसलिए इंसानों को एलियंस को देखने और उनके साथ रहने के लिए तैयार रहना चाहिए। यानी इंसान और एलियंस की मुलाकात साल 2028 तक होगी। एथोस सैलोम का दावा है कि जिसे वे ‘जैविक अन्वेषण में एक नई सीमा’ कहते हैं, वह साल 2026 और 2028 के बीच आएगी।साथ ही उनका दावा है कि नासा के द्वारा ये संभव हो पाएगा। लोगों को इस जानकारी ने हैरान कर दिया है क्योंकि मानव  और एलियन का मिलन दूरों-दूरों तक सोचा नहीं जा सकता।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT