होम / Presidential Debate: ट्रम्प के सामने पस्त हुए बाइडेन, बताई खराब डिबेट की वजह

Presidential Debate: ट्रम्प के सामने पस्त हुए बाइडेन, बताई खराब डिबेट की वजह

Reepu kumari • LAST UPDATED : July 3, 2024, 6:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Presidential Debate: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने मंगलवार को अपनी बहस में हार के लिए अपनी हालिया विदेश यात्राओं को जिम्मेदार ठहराया है। बाइडेन ने वाशिंगटन डीसी के वर्जीनिया उपनगर में एक धन संचयन कार्यक्रम में दानदाताओं से बात करते हुए कहा, “मैं बहुत होशियार नहीं था। मैंने बहस से कुछ समय पहले दुनिया भर में कुछ बार यात्रा करने का फैसला किया।” “मैंने अपने कर्मचारियों की बात नहीं सुनी… और फिर मैं मंच पर लगभग सो गया।”

  • ट्रम्प के सामने बाइडेन की हालत खराब 
  • अच्छी बहस नहीं हुई
  • अचानक हुआ डिबेट

अच्छी बहस नहीं हुई

अपनी टिप्पणी में, बिडेन ने स्वीकार किया कि उनके बीच अच्छी बहस नहीं हुई, और कहा कि बहस से पहले “एक-दो बार दुनिया भर में यात्रा करने” के लिए वह “बहुत चतुर नहीं” थे। बाइडेन ने यह कहते हुए माफी भी मांगी कि उन्हें प्रदर्शन के लिए खेद है। “यह कोई बहाना नहीं बल्कि स्पष्टीकरण है।” फंड जुटाने के कार्यक्रम में राष्ट्रपति की टिप्पणी सिर्फ छह मिनट के लिए थी, जो ऐसे मौकों पर उनके द्वारा कही गई बात से बहुत कम है।

दिल्ली- NCR में प्रदूषण का प्रकोप, अब इतना हुआ AQI  

अचानक हुआ डिबेट

बाइडेने के कहा कि इस बीच, व्हाइट हाउस ने कहा कि बिडेन शुक्रवार को विस्कॉन्सिन की यात्रा करेंगे। अभियान के दौरान वह एबीसी न्यूज के जॉर्ज स्टेफानोपोलोस के साथ बैठकर साक्षात्कार करेंगे। वह रविवार को फिलाडेल्फिया की यात्रा करेंगे। अगले सप्ताह, वह एक नाटो प्रेस कॉन्फ्रेंस की मेजबानी करेंगे, व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव कैरिन जीन-पियरे ने अपने दैनिक समाचार सम्मेलन में संवाददाताओं से कहा।

Weather Update: दिल्ली समेत कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, जानें IMD की ताजा अपडेट 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT