होम / इजराइल पर राहु की महादशा, क्या ईरान करने वाला है कुछ बड़ा? अब नेतन्याहू का क्या होगा अगला कदम

इजराइल पर राहु की महादशा, क्या ईरान करने वाला है कुछ बड़ा? अब नेतन्याहू का क्या होगा अगला कदम

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : October 4, 2024, 6:46 pm IST
ADVERTISEMENT
इजराइल पर राहु की महादशा, क्या ईरान करने वाला है कुछ बड़ा? अब नेतन्याहू का क्या होगा अगला कदम

Israel Iran War

India News (इंडिया न्यूज), Iran Israel War: इजराइल आक्रामक हो गया है। ईरान के हमले के बाद इजराइल ने अपनी युद्ध नीति में बदलाव करते हुए ईरान, लेबनान और फिलिस्तीन पर हमले तेज कर दिए हैं। ऐसा नहीं लगता कि आने वाले दिनों में शांति बहाल हो पाएगी। ज्योतिष और ग्रह गणना की बात करें तो आने वाले दिन मध्य पूर्व में बड़ी हलचल लेकर आ रहे हैं। ईरान ने कदम आगे बढ़ा दिए हैं, फिलहाल वह पीछे हटने वाला नहीं है। ईरान इस समय इजराइल से लोहा लेने के मूड में है। ऐसी स्थिति इस समय ईरान की कुंडली से देखने को मिल रही है।

क्या ईरान, इजराइल पर और बरपाएगा कहर ?

बता दें कि, ईरान की कुंडली कर्क लग्न की है। 1 अप्रैल 1979 दोपहर 3 बजे की कुंडली के अनुसार ईरान 20 अक्टूबर 2024 के आसपास कुछ बड़ा कर सकता है। इस दिन मंगल कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहा है। जिसे मंगल की नीच राशि माना जाता है। ज्योतिष में मंगल को ऊर्जा, भाई, भूमि, शक्ति, साहस, पराक्रम, शौर्य और युद्ध का ग्रह कहा गया है। ग्रहों की स्थिति से पता चलता है कि ईरान किसी भी परिस्थिति में पीछे नहीं हटेगा और आने वाले दिनों में किसी बड़े देश की मदद से वह कोई बड़ी रणनीति बना सकता है।

UP में इंडिया गठबंधन पर मंडरा रहा खतरा! कांग्रेस ने उठाया ऐसा कदम, कहीं सपा को न पड़ जाए भारी

 इजराइल को दुश्मनों से कड़ी टक्कर मिलने की संभावना

वहीं, इजराइल की कुंडली 14 मई 1948 को शाम 4 बजे की है। इजराइल की कुंडली कन्या लग्न की है। 2 अक्टूबर को कन्या लग्न में सूर्य ग्रहण लगा था। इससे कुछ घंटे पहले ही ईरान ने इजराइल पर मिसाइलों से हमला किया था। कुंडली में मंगल 12वें भाव में बैठा है। 20 अक्टूबर से मंगल की स्थिति इजराइल के लिए चुनौतियां लेकर आ रही है। इजराइल को अपने दुश्मनों से कड़ी टक्कर मिलने की संभावना है। इस बार उसे 1948, 1967 और 1973 जैसी स्थिति नहीं दिख रही है।

इजराइल राहु की महादशा से गुजर रहा

इस बार उसे अपने दुश्मनों से कड़ी टक्कर मिलने वाली है। ग्रहों की स्थिति पर गौर करें तो इजराइल अपने दुश्मनों को हावी नहीं होने देगा। इजराइल राहु की महादशा से गुजर रहा है। राहु एक मायावी ग्रह है, इसे समझना मुश्किल है। इसलिए दुश्मनों के लिए इजराइल को समझना मुश्किल हो जाएगा। राहु जासूसी कार्यों और गुप्त अभियानों के माध्यम से भी दुश्मनों को परेशान कर सकता है। वर्तमान समय इजराइल के लिए मुश्किल भरा है, जिससे उबरने में उसे समय लगेगा।

‘हम पाकिस्तान के साथ…’, मलेशियाई PM ने अलापा कश्मीर राग, शाहबाज शरीफ ने कही बड़ी बात

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT