होम / YouTuber killed In Pakistan : पाकिस्तान की हार पर उतारा मौत के घाट, गुस्से में सिक्योरिटी गार्ड ने यूट्यूबर को मारी गोली

YouTuber killed In Pakistan : पाकिस्तान की हार पर उतारा मौत के घाट, गुस्से में सिक्योरिटी गार्ड ने यूट्यूबर को मारी गोली

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 11, 2024, 3:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), YouTuber killed In Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी कोई मैच होता है तो दोनों देशों के लोग इसे काफी गंभीरता से लेते हैं। अब तक मैच को लेकर मारपीट के मामले सामने आते थे, लेकिन अब मैच पर सवाल उठाने पर हत्या का मामला सामने आया है। पाकिस्तान के कराची में एक मोबाइल मार्केट के सिक्योरिटी गार्ड ने एक यूट्यूबर को गोली मार दी। यूट्यूबर भारत पाकिस्तान मैच को लेकर वीडियो बना रहा था। मरने वाले युवक की पहचान साद के रूप में हुई है। इस घटना के बाद पूरे पाकिस्तान में गार्ड की भूमिका पर फिर से सवाल उठने लगे हैं। हालांकि कराची पुलिस ने आरोपी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है और हथियार बरामद कर लिया है। घटना का पूरा सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मैच को लेकर पूछताछ के लिए मारी गोली

दरअसल, साद भारत पाकिस्तान मैच को लेकर अपना वीडियो बनाने आया था। इस दौरान वह एक मोबाइल मार्केट में गया था। उसने वहां कई दुकानदारों से बात की, लेकिन जब उसने वहां मौजूद गार्ड से बात करने की कोशिश की तो वह भड़क गया और हाथापाई के बाद गोली चला दी। पाकिस्तान के जियो न्यूज के मुताबिक, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि साद भारत पाकिस्तान मैच के दौरान वीडियो बना रहा था।

NEET 2024 Scam: विद्यार्थियों के साथ हुआ अन्याय! एनटीए के विरोध में शुरु हुआ ABVP का प्रदर्शन

उसने सभी दुकानदारों से सवाल पूछते हुए एक वीडियो बनाया। जाते समय उसने एक गार्ड की राय भी जाननी चाही। इंटरव्यू के दौरान जवाब देना उसे पसंद नहीं आया। गार्ड ने गोली चलाई और वह साद को लगी। गोली लगने के बाद साद को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही उसके परिवार और दोस्त भी मौके पर पहुंच गए।

‘साद ऐसे चला गया कि अब कभी वापस नहीं आएगा’

साद के दोस्त ने बताया कि जाने से पहले उसने उसे फोन करके बताया था कि वह एक वीडियो बनाने जा रहा है, लेकिन वह ऐसे चला गया कि अब कभी वापस नहीं आएगा। उसने कहा था कि घर का खर्चा ज्यादा है, इसलिए मैं एक व्लॉग बनाने जा रहा हूं। उसके जाने के आधे घंटे बाद फोन आता है कि उसे गोली मार दी गई है। इस घटना के बाद पाकिस्तान में सुरक्षा गार्डों की भर्ती और ट्रेनिंग पर फिर से सवाल उठने लगे हैं। इससे पहले भी कराची में ऐसे कई मामले आ चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है।

Parliament Special Session: कौन होगा अगला लोकसभा अध्यक्ष? इस दिन से शुरु होगा संसद का विशेष सत्र

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Samsung Galaxy F15 की कीमत में हुई कटौती, Airtel यूजर्स के लिए मिल रहा खास तोहफा-Indianews
SSC ने 20 हजार से ज्यादा बढ़ाए जीडी कांस्टेबल के पद, जानिए कितनी मिलेंगी नौकरियां-Indianews
Faridabad Murder: फरीदाबाद में कर्ज के चलते 13 वर्षीय लड़के की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार -IndiaNews
Viral Video: बच्चे की जिद पिता पर पड़ा भारी, रोकनी पड़ी फ्लाइट; फिर हुआ कुछ ऐसा..-Indianews
Odisha Cabinet: ओडिशा में मंत्रिमंडल के विभागों की घोषणा, जानें किसे क्या मिला? -IndiaNews
Japan: जापान में फैल रहा घातक मांस खाने वाला बैक्टीरिया, 48 घंटों के भीतर बन रहा मौत का कारण -IndiaNews
Oaks Park: पोर्टलैंड ओक्स पार्क में थ्रिल राइड में खराबी के कारण 28 राइडर्स 30 मिनट तक लटके रहे उल्टा-Indianews
ADVERTISEMENT