होम / भगोड़े जाकिर नाइक का बेटा बकवास करने में निकला 'बाप', बोला 'इस्लाम में महिलाएं…'

भगोड़े जाकिर नाइक का बेटा बकवास करने में निकला 'बाप', बोला 'इस्लाम में महिलाएं…'

Preeti Pandey • LAST UPDATED : September 27, 2024, 1:27 pm IST

Son of Zakir Naik: भगोड़े जाकिर नाइक का बेटा बकवास करने में निकला ‘बाप’

India News (इंडिया न्यूज़), Son of Zakir Naik: इस्लामिक धर्मगुरु जाकिर नाइक के बेटे फारिक नाइक ने पाकिस्तानी यूट्यूबर नादिर अली के पॉडकास्ट शो में धर्म परिवर्तन को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है। वह शो में धर्म परिवर्तन के मुद्दे पर जानकारी दे रहे थे। इस पर होस्ट ने पूछा कि क्या पुरुषों की तुलना में महिलाओं को इस्लाम में परिवर्तित करना आसान है. इस पर फारिक नाइक ने पहले इस्लाम में धर्म परिवर्तन की बात स्वीकार की। उसके बाद उन्होंने कहा कि पुरुषों की तुलना में महिलाओं का धर्म परिवर्तन करना आसान है क्योंकि अधिक महिलाएं इस्लाम स्वीकार करती हैं। इसके पीछे सबसे बड़ा कारण यह है कि हमारा धर्म महिलाओं को अधिक सम्मान देता है।

एक्स पर किया पोस्ट

बता ते चलें कि इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @pakistan_untold ने पोस्ट किया है। 23 सेकंड की क्लिप में इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक के बेटे फारिक नाइक ने बिना किसी झिझक के कहा है कि महिलाएं पुरुषों से ज्यादा इस्लाम का पालन करती हैं। वायरल वीडियो को अब तक 5 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ओरिजनल वीडियो नादिर अली के यूट्यूब चैनल से लिया गया है।

भस्मासुर बना इजरायल, मुस्लिम देश को तबाह करने के लिए दोस्त को बना लिया दुश्मन, ताकतवर देश के खिलाफ किया ये बड़ा ऐलान

जाकिर नाइक भी शो का हिस्सा

यह पहली बार नहीं है जब नादिर अली ने फारिक नाइक को अपने शो में बुलाया है। इससे पहले उन्होंने भारत से भगोड़ा घोषित किए जा चुके जाकिर नाइक को भी अपने शो में बुलाया था। जहां उन्होंने उनसे धर्म से जुड़े कई सवाल पूछे थे। आपको बता दें कि फिलहाल जाकिर नाइक अपने परिवार के साथ पाकिस्तान में हैं। हालांकि, वह मलेशिया में भी रहते हैं।

भारत के खिलाफ इस्लामिक देशों ने फिर उगला जहर, पाकिस्तान का साथ देते हुए कश्मीर पर कही बड़ी बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT