होम / अचानक आसमान से हुई इंसानों की पॉटी की बारिश, सन गए राह चलते लोग, ड्राइवर बोले- ‘मेरी कार पीली हो गई’

अचानक आसमान से हुई इंसानों की पॉटी की बारिश, सन गए राह चलते लोग, ड्राइवर बोले- ‘मेरी कार पीली हो गई’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 27, 2024, 5:00 pm IST
अचानक आसमान से हुई इंसानों की पॉटी की बारिश, सन गए राह चलते लोग, ड्राइवर बोले- ‘मेरी कार पीली हो गई’

Human Poop Started Raining

India News (इंडिया न्यूज़), Suddenly Human Poop Started Raining: 24 सितंबर की सुबह चीन में एक नया लगाया गया सीवेज पाइप फट गया, जिससे मानव मल 33 फीट ऊपर हवा में फैल गया और फिर सड़क पर बहुत बड़ी गंदगी फैल गई। इस घिनौने वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे गंदगी के ज्वालामुखी ने कारों, पैदल चलने वालों और मोटरसाइकिल सवारों को गंदा कर दिया।

इस वजह से फट गया मानव मल का सीवेज टैंक

एक रिपोर्ट के अनुसार, चीन के नानिंग में एक सीवेज टैंक में एक पाइप उस समय फट गया जब उसका दबाव परीक्षण किया जा रहा था। सीवेज पाइप बिछाते समय योग्य इंजीनियरों द्वारा परीक्षण किया जा रहा था। डैशकैम पर रिकॉर्ड किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे पाइपलाइन फट गई और मानव मल का एक नारंगी फव्वारा हवा में उछला। विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि जब यह राजमार्ग पर वाहनों पर गिरा तो इसने एक कार की विंडशील्ड को लगभग तोड़ दिया। मोटर चालकों और पैदल चलने वालों को भीषण विस्फोट के बीच से ही गाड़ी चलानी पड़ी। सौभाग्य से, इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ।

Hina Khan को इस एक्ट्रेस ने कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका जाने से रोका, उठा रहीं थी ये बड़ा कदम – India News

एक अलग कोण से लिया गया एक और वीडियो दिखाता है कि ज्वालामुखी कैसे फव्वारे की तरह फटा। विस्फोट के बाद सीवेज की गंदगी सड़कों पर भर गई। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि नैनिंग म्यूनिसिपल इमरजेंसी मैनेजमेंट ब्यूरो ने पुष्टि की है कि गंदगी वाला ज्वालामुखी सीवेज टैंक पाइप के फटने के कारण हुआ था। हालांकि, उन्होंने कहा कि सीवेज पाइप सड़क निर्माण के दौरान आकस्मिक संपर्क के कारण नहीं फटा। इसके बजाय, जब इंजीनियरों ने इस पर दबाव परीक्षण किया तो पाइपलाइन फट गई।

‘इसलिए ऐश्वर्या राय भाग गई’, इस वजह से चिल्लाने लगे Amitabh Bachchan, फिर जो हुआ… – India News

ड्राइवर की गाड़ी सड़ने पर कही ये बात

हालांकि, पाइप फटने से कोई घायल नहीं हुआ, लेकिन कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। रिपोर्ट के अनुसार, कुछ ड्राइवरों ने विस्फोट के बाद की गंध और उसके बाद के प्रभावों के बारे में शिकायत की। एक ड्राइवर ने कहा, ‘मेरी कार पीली हो गई है और उसमें से बदबू आ रही है। मैं इसका इस्तेमाल नहीं कर सकता।’ इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, ‘मैं इस वीडियो की गंध महसूस कर सकता हूं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘एक बुरी स्थिति में फंस गया।’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT