होम / चीन में अचानक होने लगी ब्रा और पेंटी की बारिश, अधिकारियों के भी उड़े होश, लोगों ने कहा-वाह…

चीन में अचानक होने लगी ब्रा और पेंटी की बारिश, अधिकारियों के भी उड़े होश, लोगों ने कहा-वाह…

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 11, 2024, 8:41 pm IST

china

India News (इंडिया न्यूज़), China:चीन में लोग उस समय हैरान रह गए जब अचानक आसमान से अंडरवियर की बारिश होने लगी। आसमान में अंडरवियर देखे गए। इसे “9/2 चोंगकिंग अंडरवियर संकट” नाम दिया गया है।

आसमान में अचानक इतने सारे अंडरवियर कहां से आ गए? 

चीन के एक शहर में 2 सितंबर को अचानक आसमान में अंडरवियर या इनरवियर उड़ते हुए देखे गए। चोंगकिंग शहर के लोगों के अंडरवियर बालकनी से उड़ गए। बताया जा रहा है कि तेज हवाओं के कारण अंडरवियर आसमान में उड़ते हुए देखे गए। इससे जुड़े कई वीडियो और फोटो चीनी सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं।

बताया जा रहा है कि चोंगकिंग शहर में भीषण गर्मी पड़ रही है। स्कूलों को बंद कर दिया गया है और लोगों को गर्मी से बचने की सलाह दी जा रही है। गर्मी से थोड़ी राहत पाने के लिए अधिकारियों ने कृत्रिम रूप से बारिश कराने का फैसला किया था। यह सब चल ही रहा था कि अचानक तेज हवाएं चलने लगीं और आसमान में अंडरवियर दिखाई देने लगे।

दरअसल, चीन में ज़्यादातर लोग नहाने के बाद अपने अंडरवियर को हाथों से साफ करते हैं और उसे बालकनी या खुले में सूखने के लिए फैला देते हैं. एक दिन अचानक तेज़ हवाएँ चलीं और ये अंडरवियर उड़ने लगे. इनकी संख्या इतनी ज़्यादा थी कि हर जगह सिर्फ़ अंडरवियर ही दिखाई दे रहे थे।

अधिकारियों ने क्या कहा?

रिपोर्ट्स की मानें तो कृत्रिम बारिश कराने वाले अधिकारियों का कहना है कि कृत्रिम बारिश और तेज़ हवाओं का एक-दूसरे से कोई लेना-देना नहीं है। दक्षिण-पश्चिमी चीन में भीषण गर्मी पड़ रही है, तापमान 43 डिग्री सेल्सियस तक पहुँच गया है. इसके बाद कृत्रिम बारिश कराने का फ़ैसला लिया गया।

Cholesterol बढ़ने पर आंखों के आसपास नजर आते हैं ये 4 लक्षण, 90 फीसदी लोग कर देते है इग्नोर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT