होम / इस मुस्लिम देश ने लिया इरान पर हमले का बदला! तेल अवीव में मची तबाही…मंजर देख कांप गए यहूदी

इस मुस्लिम देश ने लिया इरान पर हमले का बदला! तेल अवीव में मची तबाही…मंजर देख कांप गए यहूदी

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 27, 2024, 5:01 pm IST
ADVERTISEMENT
इस मुस्लिम देश ने लिया इरान पर हमले का बदला! तेल अवीव में मची तबाही…मंजर देख कांप गए यहूदी

Israel Iran War

India News(इंडिया न्यूज),Israel:इजराइल के शहर तेल अवीव के पास एक ट्रक के बस स्टॉप से ​​टकराने से कम से कम 35 लोग घायल हो गए हैं। पुलिस के मुताबिक, 6 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस इस घटना को आतंकी हमले के तौर पर देख रही है और आगे की जांच की जा रही है।बस स्टॉप में ट्रक घुसाने वाले ड्राइवर को पुलिस ने मौके पर ही मार गिराया है। हिब्रू मीडिया के मुताबिक, घायलों में से ज्यादातर बुजुर्ग हैं। ट्रक के टकराने से कुछ देर पहले ही ये लोग पास के म्यूजियम जाने के लिए बस से उतरे थे।

क्या है पूरा मामला?

मैगन डेविड एडोम ने बताया कि ग्लिलोट बेस के पास बस स्टॉप से ​​ट्रक के टकराने के बाद 35 लोगों को अस्पताल ले जाया गया है। एमडीए के मुताबिक, घायलों में से छह की हालत गंभीर है, पांच की हालत सामान्य है और 20 को मामूली चोटें आई हैं। इसके अलावा चार अन्य को एंग्जाइटी अटैक आया है।

तेल अवीव के इचिलोव अस्पताल ने अपने बयान में कहा कि ग्लिलोट जंक्शन पर हुए संदिग्ध आतंकी हमले के पीड़ितों में से एक की हालत बेहद गंभीर है और उसकी जान को खतरा है।

इजराइल के अंदर हमले तेज

पुलिस इस घटना को दुर्घटना के बजाय आतंकी हमले के तौर पर देख रही है। इजराइल में ऐसा हमला पहली बार नहीं हुआ है, गाजा में हमले तेज होने के बाद से इजराइल में ऐसे कई हमले हो चुके हैं। सितंबर में जॉर्डन और वेस्ट बैंक की सीमा पर हुए हमले में तीन इजराइली मारे गए थे। आईडीएफ के मुताबिक, जॉर्डन के एक शख्स ने इजराइलियों पर फायरिंग की, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी उस शख्स को गोली मार दी।

अक्टूबर की शुरुआत में तेल अवीव से भी ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां एक शख्स ने फायरिंग करते हुए कम से कम 9 नागरिकों की हत्या कर दी थी।

संजय दत्त के साथ ‘बेडरूम सीन’ को लेकर इस एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, कहा थर-थर कांप रही थी, हेयरड्रेसर ने पूछा था ‘वैक्स किया…?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT