होम / तुर्की की इस टिकटॉक इन्फ्लुएंसर ने किया सुसाइड, जानिए किस वजह से रहीं थीं सुर्खियों में?

तुर्की की इस टिकटॉक इन्फ्लुएंसर ने किया सुसाइड, जानिए किस वजह से रहीं थीं सुर्खियों में?

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 30, 2024, 4:30 am IST
तुर्की की इस टिकटॉक इन्फ्लुएंसर ने किया सुसाइड, जानिए किस वजह से रहीं थीं सुर्खियों में?

Turkish Influencer Suicide Case (तुर्की की इन्फ्लुएंसर ने की आत्महत्या )

India News (इंडिया न्यूज), Turkish Influencer Suicide Case: तुर्की की टिकटॉक इन्फ़्लुएंसर कुबरा आयकुट जो अपने वायरल “वेडिंग विदाउट ए ग्रूम” वीडियो के लिए मशहूर हैं। अब खबर आ रही है कि कुबरा आयकुट ने इस्तांबुल में 26 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली है। तुर्की मीडिया की रिपोर्ट्स से पता चलता है कि आयकुट सुल्तानबेली जिले में एक आलीशान अपार्टमेंट बिल्डिंग की पाँचवीं मंज़िल से गिर गईं। यह घटना 23 सितंबर को हुई और अधिकारियों को घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट मिला। अपनी आत्महत्या से पहले के दिनों में, कई प्रशंसकों ने कुबरा के सोशल मीडिया पोस्ट पर चिंता व्यक्त की। जो लगातार परेशान करने वाले लग रहे थे। अपनी मृत्यु से कुछ घंटे पहले उन्होंने अपने अकाउंट पर वजन बढ़ने के साथ अपने संघर्ष पर चर्चा करते हुए एक मार्मिक पत्र साझा किया।

शाहरुख खान अपनी बेटी के साथ बनाने जा रहे हैं फिल्म, एक्टर के जन्मदिन के दिन होगी इसकी घोषणा

कुबरा आयकुट ने अपने सुसाइड नॉट में क्या लिखा?

कुबरा आयकुट ने अपने आखिरी पोस्ट में लिखा था कि, “मैंने अपनी ऊर्जा जुटा ली है, लेकिन मेरा वजन नहीं बढ़ पा रहा है। मैं हर दिन एक किलोग्राम वजन कम करती हूँ। मुझे नहीं पता कि क्या करना है; मुझे तुरंत वजन बढ़ाने की ज़रूरत है। ” उन्होंने अपनी आखिरी पोस्ट में कहा। अपनी आत्महत्या से कुछ समय पहले अपने आखिरी टिकटॉक वीडियो में कुबरा को अपने घर की सफाई करते हुए देखा गया था। उल्लेखनीय रूप से आयकुट के TikTok अकाउंट पर एक मिलियन और Instagram अकाउंट पर 2,07,000 फ़ॉलोअर्स थे।

Middle East में लगातार बढ़ रहे तनाव के बीच अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कह दी ऐसी बात, जिसे सुनकर खुश हो जाएंगे ये मुस्लिम देश

इस वजह से कुबरा हुई रही प्रसिद्ध

कुबरा ने 2023 में अपनी अनूठी और सशक्त “वेडिंग विदाउट ए ग्रूम” सीरीज़ के साथ TikTok पर महत्वपूर्ण लोकप्रियता हासिल की। ​​एक आकर्षक इशारे में उसने प्रतीकात्मक रूप से खुद से “शादी” की, एक सुंदर सफेद गाउन और टियारा पहना और घोषणा की, “मुझे अपने लिए एक योग्य दूल्हा नहीं मिल रहा है”। एक अन्य वीडियो में कुबरा को कार में भागते हुए, हाथ में गुलदस्ता लिए और खुशी से जयकार करते हुए कैद किया गया था। एक अलग वायरल क्लिप में वह अपनी शादी की पोशाक पहने हुए ही मजाकिया अंदाज में बर्गर खा रही थी और मजाकिया लहजे में खुद को “घबराई हुई दुल्हन” कह रही थी।

प्रेमानंद जी के दरबार में पहुंचीं इस फेमस युट्यूबर की पत्नी, रोकर अपने पति को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

तुर्की के अधिकारियों ने शुरू की जांच 

तुर्की के अधिकारियों ने आयकुट की मौत के आसपास की परिस्थितियों की जाँच शुरू कर दी है, और उसके शव का फिलहाल पोस्टमार्टम किया जा रहा है। उसका अंतिम संस्कार उसके गृहनगर में होगा, जहाँ उसके माता-पिता रहते हैं, और उम्मीद है कि इसमें कई साथी TikTok प्रभावित लोग शामिल होंगे जो उसे श्रद्धांजलि देने आएंगे।

इजरायली हमले में मारे जाने से पहले हिजबुल्लाह कमांडर हसन नसरल्लाह ने अपने आखिरी भाषण में क्या कहा?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT