होम / U.S news: गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए 400,000 डॉलर चुराया, फिर अमेरिकी व्यक्ति ने बॉस का सिर किया कलम- Indianews

U.S news: गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए 400,000 डॉलर चुराया, फिर अमेरिकी व्यक्ति ने बॉस का सिर किया कलम- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 25, 2024, 11:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),U.S news: एक टेक सीईओ के सहायक, टायरेसे हास्पिल पर वर्तमान में अपने बॉस, फहीम सालेह की नृशंस हत्या का मुकदमा चल रहा है। डिफेंस टीम ने ‘इमोशनल डिस्ट्रेस’ का दावा किया है और कहा है कि हस्पिल का बचपन दर्दनाक था। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, हास्पिल ने अपने बॉस से सैकड़ों हजारों डॉलर की चोरी करने के बावजूद, उनके कार्यों को ‘जुनून का अपराध’ होने का दावा किया गया था।

अभियोजकों का मानना ​​था कि हास्पिल ने टेजर की मदद से अपराध किया जिसके बाद उसने अपने मालिक के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। टीम ने साक्ष्य प्रस्तुत किए जिसमें टैसर से जुड़ा एक सफाई उत्पाद टैग शामिल था, जिसे हास्पिल ने खरीदा था और जो अपराध स्थल पर पाया गया था।

China Military: ‘पुराने मानदंडों को ख़त्म…’, ताइवान के आसपास चीन के सैन्य अभ्यास पर अमेरिका प्रतिक्रिया -India News

हस्पिल के बचाव में कई दावे करने के बावजूद, अभियोजकों ने कहा कि हत्या के कुछ ही समय बाद, उसने अपनी प्रेमिका के लिए उपहार खरीदने के लिए सालेह के चुराए गए धन का उपयोग किया। सालेह को कथित तौर पर हसपिल द्वारा उससे चोरी करने के बारे में पता था; हालाँकि, उन्होंने हस्पिल को पैसे वापस करने की अनुमति देते हुए कोई आरोप नहीं लगाया। हस्पिल ने अपने मालिक से चोरी करना जारी रखा और उसे कानूनी कार्रवाई की धमकियाँ मिलीं।

द न्यूयॉर्क पोस्ट में उल्लिखित सूत्रों के अनुसार, हास्पिल ने होम डिपो तक आने-जाने के लिए पीड़ित के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया, जहां उसने अपराध स्थल की सफाई के लिए आपूर्ति खरीदी। अभियोजकों ने कहा कि हस्पिल्स द्वारा हत्या स्थल को साफ़ करने का प्रयास विफल रहा क्योंकि वह ‘एंटी-फ़ेलन डिस्क’ पहचान टैग को हटाना भूल गया था जो अपराध स्थल पर जांच के दौरान पाया गया था। इस डिस्क में एक नंबर था जो हास्पिल द्वारा टेसर की खरीद से जुड़ा था जिसे उसने हत्या से एक महीने पहले अपने ब्रुकलिन निवास पर ऑर्डर किया था।

मैनहट्टन के सहायक जिला अटॉर्नी ने कहा, “इस अवधि के दौरान, वह न केवल हत्या करने की योजना बना रहा था, बल्कि इससे बचने, इसे छुपाने और अपना कर्ज मिटाने और फहीम सालेह को आपराधिक कार्यवाही में गवाही देने से रोकने की भी योजना बना रहा था।” लिंडा फोर्ड अदालत में।

अभियोजन दल ने हत्या का विस्तृत विवरण दिया। उन्होंने कहा कि हस्पिल ने कथित तौर पर एक मुखौटा पहना था और सालेह को टेसर से अक्षम कर दिया, फिर 24 घंटे बाद उसके शरीर को टुकड़े-टुकड़े करने से पहले चाकू मार दिया, जिसमें सिर काटने का अमानवीय कृत्य भी शामिल था। यदि हास्पेल को प्रथम-डिग्री हत्या का दोषी ठहराया जाता है तो उसे आजीवन कारावास का सामना करना पड़ेगा। बचाव दल हस्पिल की कथित भावनात्मक स्थिति के कारण जेल में उसके दिनों को कम करने के लिए हत्या की सजा की कामना करता है।

America ने यूक्रेन को 275 मिलियन डॉलर के हथियार और सैन्य सहायता को दी मंजूरी, रूस की बढ़ी टेंशन- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hajj 2024: सऊदी अरब में भीषण गर्मी का प्रचंड रूप, 14 हज यात्रियों की गई जान 17 अभी भी लापता-Indianews
Jharkhand: झारखंड के किसानों का 2 लाख तक का लोन होगा माफ, सीएम चंपाई सोरेन का बड़ा ऐलान-Indianews
Uttar Pradesh: ट्रैफिक पुलिस वाले ने सरेआम दिखाई दबंगई, हॉर्न बजाने पर कार चालक जड़ दिया थप्पड़-Indianews
बंगाल के सिलीगुड़ी में कोलकाता जा रही कंचनजंगा एक्सप्रेस मालगाड़ी की चपेट में आ गई -IndiaNews
Babar Azam: बाबर आजम ने टी20 वर्ल्ड कप में रच दिया इतिहास, MS Dhoni को भी छोड़ा पीछे-Indianews
फ्लोरल प्रिंट पीली मिडी ड्रेस में Alia Bhatt का जलवा, कीमत उड़ा देगी रातों की नींद -IndiaNews
Jharkhand: सारंडा जंगल में पुलिस का बड़ा एक्शन, माओवादी के साथ मुठभेड़ में एक महिला समेत 4 नक्सली ढेर-Indianews
ADVERTISEMENT