होम / Philadelphia UFO: फिलाडेल्फिया के आकाश में दिखा यूएफओ! सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल- indianews 

Philadelphia UFO: फिलाडेल्फिया के आकाश में दिखा यूएफओ! सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल- indianews 

Reepu kumari • LAST UPDATED : April 13, 2024, 2:16 pm IST
ADVERTISEMENT
Philadelphia UFO: फिलाडेल्फिया के आकाश में दिखा यूएफओ! सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल- indianews 

Philadelphia UFO

India News (इंडिया न्यूज़), Philadelphia UFO: पिछले कई सालों से यूएफओ और एलियन को लेकर बड़े-बड़े दावे करते आ रहे हैं। कोई कहता है हमारे पास एलियन्स का शरीर है तो कोई यूएफओ होने की बात कहता है। विज्ञान भी इस पर लगातार अपनी नजर बनाए हुए हैं। अक्सर कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर आते हैं। जो कि लोगों के मन में एलियन्स को लेकर कौतूहल पैदा करते हैं। अब एक और वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है। वायरल हो रहा वीडियो फिलाडेल्फिया का है। जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि यह एक एलियन यूएफओ है।

डेलावेयर नदी में उतरा

वीडियो के अनुसार फिलाडेल्फिया के ऊपर आसमान में एक अज्ञात वस्तु को धीरे-धीरे डेलावेयर नदी में उतरते हुए दिखाने वाला वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं। जिसने उत्सुकता पैदा कर दी है। एक वीडियो में फिलाडेल्फिया के आकाश में चमकती रोशनी वाली एक नीली वस्तु को मंडराते हुए कैद किया गया। जबकि दूसरे ने वस्तु को डेलावेयर नदी में गिरते हुए रिकॉर्ड किया।

Tulsa Fire: ब्रुकसाइड कॉम्प्लेक्स के गांव में भीषण आग, धूं-धूं कर जली 30 से अधिक इमारतें- India News 

लोगों ने क्या कहा

इन वीडियो ने लोगों की रुचि बढ़ा दी, कई लोगों ने अनुमान लगाया कि वस्तु ड्रोन हो सकती है। “ड्रोन पर चमकती छड़ी?” एक व्यक्ति ने पूछा। एक अन्य ने अनुमान लगाया, “संभवतः एक ड्रोन या कुछ एलईडी लाइटों वाला गुब्बारा भी बहुत छोटा दिखता है।”

एक अन्य उपयोगकर्ता ने सुझाव दिया, “ड्रोन नीचे 5 से एक एलईडी लाइट स्ट्रिप ले जा रहा है।”
एक उपयोगकर्ता ने कहा, “यदि आप पानी को देखते हैं तो प्रकाश का प्रतिबिंब देखते हैं जो एक ड्रोन लाइट है, ड्रोन ने इसमें एक नीली एलईडी लाइट पट्टी बांध दी है, मछली पकड़ने की रेखा की तरह जो नग्न आंखों और बंधे कैमरे के लिए अदृश्य होगी नीली एलईडी लाइट पट्टी पर।”

Indian Students Death in US: अमेरिका में अभी तक 11 भारतीय छात्रों की जा चुकी जान, विदेश मंत्रालय ने जताया दुख

कुछ लोगों ने सुझाव दिया कि यह घटना ऑपरेशन ब्लू बीम का हिस्सा हो सकती है। किसी ने कहा यह जरुर ऑपरेशन ब्लू बीम है। यह यूएफओ जैसा दिखने के लिए बनाया गया एक भ्रम है, यही कारण है कि यह ठोस भी नहीं दिखता है और पानी में डूब जाता है और वस्तुतः सिर्फ एक नीली किरण बन जाता है, फिर वापस बाहर आ जाता है। यदि यह एक होता एक व्यक्ति ने तर्क दिया, “एलियन वाहन, हमें इस तरह से ट्रोल करने से बेहतर होगा कि वे ऐसा करें, और तैरने और गंदगी करने के बजाय एक गंतव्य की ओर बढ़ेंगे।”

Donald Trump on 3rd World War: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से पहले ट्रंप ने दी तीसरे विश्व युद्ध की चेतावनी, वीडियो वायरल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT