होम / UK Crime: नाबालिग लड़की के साथ कर रहा था गंदी हरकतें जब भाई ने की रोकने की कोशिश तो किया ये हश्र-Indianews

UK Crime: नाबालिग लड़की के साथ कर रहा था गंदी हरकतें जब भाई ने की रोकने की कोशिश तो किया ये हश्र-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 22, 2024, 12:05 am IST

India News(इंडिया न्यूज),UK Crime: ब्रिटेन के 54 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर ब्राइटन में एक 10 वर्षीय लड़के को 100 फीट की चट्टान से धक्का दे दिया, क्योंकि उसने उसे अपनी बहन के साथ बलात्कार करने से रोकने की कोशिश की थी। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, यह घटना सितंबर 2022 में हुई और वर्तमान में अदालत में इसकी सुनवाई चल रही है। जहां एक गवाह ने कहा कि जब आरोपी एंथनी स्टॉक्स ने नाबालिग को धक्का दिया, तो ऐसा लग रहा था जैसे “छोटा सा कुछ गिर रहा हो जैसे कि चट्टान से फेंक दिया गया हो” और लड़के को “चिल्लाते हुए” सुना गया था। सौभाग्य से, लड़का बच गया।

प्रतेक्ष्यदर्शी का आरोप

वहीं इस मामले में अदालत में सुनवाई के दौरान, अभियोजक ज़ो झोंसन ने कहा था, “चमत्कारिक रूप से वह मरा नहीं, लेकिन बहुत गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसे लंदन के अस्पताल में ले जाना पड़ा। शुरुआत में, यह एक भयानक दुर्घटना की तरह लग रहा था, हालांकि, जांच करने पर, यह सामने आया।” अलग और गहरी तस्वीर।

 मुसलमानों से हो रहा है भेदभाव, विपक्ष के आरोप पर पीएम मोदी का जबाव

घिनौनी हरकत करने की कोशिश

जांच से पता चला कि व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी 13 वर्षीय बहन के साथ बलात्कार करने की कोशिश की और जब लड़के ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की, तो उसने कथित तौर पर बच्चे की हत्या करने की योजना बनाई ताकि वह लंबे समय तक हस्तक्षेप कर सके, अभियोजक ने दावा किया। झोंसन ने यह भी कहा कि जूरी ने कहा कि स्टॉक्स नाबालिग लड़की को “तैयार” कर रहे थे, और उन्होंने अपने मानसिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता से यह भी दावा किया कि वे “शादी करेंगे।”

जॉनसन का बयान

वहीं इस मामले में जॉनसन ने कहा, “आरोपी ने नाबालिग लड़की को उसके साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया, यह जानते हुए भी कि यह गलत है। उसके छोटे भाई ने उसे अपनी बात पूरी करने से रोकने के लिए हस्तक्षेप करने की कोशिश की। वहीं झोंसन ने आगे कहा, “मां को नहीं पता था, आरोपी फिर लड़के को ब्राइटन में एक चट्टान पर ले गया। लड़का नीचे कंक्रीट पर गिर गया। आरोपी ने उसे चट्टान से धक्का देकर हत्या करने की कोशिश की।”

लड़के को आई गंभीर चोट

स्टॉक्स घटनास्थल से भागे नहीं बल्कि उस भीड़ में शामिल हो गए जो लड़के को बचाने के लिए आई थी। मिली जानकारी के अनुसार लड़के को कई गंभीर चोटें आईं, जिनमें उसकी खोपड़ी पर गहरे घाव, उसकी छाती पर खरोंच, कई चोटें, उसके बाएं हाथ में कई फ्रैक्चर और उसके बाएं कंधे में विकृति शामिल है। अदालत को बताया गया कि “अत्यंत गंभीर आघात” के कारण लड़के को गिरने की कोई याद नहीं थी।

 PM Modi Super Exclusive Interview: देश का युवा कुछ ना कुछ करने के मूड में है, रोजगार को लेकर बोले पीएम मोदी-Indianews

शुरुआत में, स्टॉक्स को बच्चे की उपेक्षा करने और लड़के को गंभीर चोट पहुँचाने या उसकी अनुमति देने के संदेह में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बाद में, उसे फिर से 13 साल से कम उम्र के बच्चे के साथ यौन गतिविधि और 13 साल से कम उम्र के बच्चे के साथ बलात्कार के संदेह में गिरफ्तार कर लिया गया। 23 नवंबर को , 2023, उन्हें एक बार फिर हत्या के प्रयास के संदेह में गिरफ्तार किया गया। हालाँकि, आरोपी ने उपरोक्त सभी आरोपों से इनकार किया है और खुद को दोषी नहीं बताया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Karan Johar ने सोनाक्षी सिन्हा के ब्राइडल लुक की तारीफ, सादगी देख हैरान हुए फिल्म निर्माता ने कही ये बात -IndiaNews
रिहा होते ही दोबारा सीएम बनेंगे हेमंत सोरेन? गरमायी झारखंड की सियासत
हताश को भी उम्मीद में बदल देंगे बाबा नीम करोली के ये 5 वचन-IndiaNews
Air India Bomb Threat: ‘मेरे बैग में बम है…’, चेकिंग के दौरान ऐसा बोला यात्री कि मच गया कोहराम
Sudhanshu Trivedi: विपक्ष को अपना अस्तित्व दिखाने आए थे प्रभु राम! संसद में ऐसा क्यों बोले सुंधाशु त्रिवेदी? -Indianews
अक्षय कुमार और Welcome To The Jungle की टीम कश्मीर शेड्यूल की करेगी शुरुआत, 1200 लोगों की तैयार हुई यूनिट -IndiaNews
IGI Airport Roof Collapse: इस घटिया निर्माण कार्य की पीएम लेंगे जिम्मेदारी?.., IGI एयरपोर्ट हादसे पर बोली प्रियंका गांधी-Indianews
ADVERTISEMENT