होम / UK Crime News: आधी रात में मां और 3 बच्चों के साथ की दरिंदगी! चीख पुकार से डरे पड़ोसी फिर….

UK Crime News: आधी रात में मां और 3 बच्चों के साथ की दरिंदगी! चीख पुकार से डरे पड़ोसी फिर….

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : August 22, 2024, 6:58 pm IST

UK Crime News

India News (इंडिया न्यूज़), UK Crime News: इंग्लैंड के वेस्ट यॉर्कशायर के शहर ब्रैडफोर्ड में एक खौफनाक मामला सामने आया है। एक परिवार को जिंदा जलाने का आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है। तो वहीं, आरोपी ने आखिर इस वारदात को क्यों अंजाम दिया? इस हंसते-खेलते परिवार को उजाड़ने के पीछे आरोपी का आखिर मकसद क्या था? इस बारे में पुलिस ने पूरी जानकारी दी।

क्या है पूरा मामला

इंग्लैंड के वेस्ट यॉर्कशायर के शहर ब्रैडफोर्ड में एक काफी खौफनाक मामला सामने आया है। जहां एक आरोपी द्वारा घर में आग लगाकर मां और उसके 3 बच्चों को जिंदा जला दिया गया है। वहीं, घटना की एक वीडियो भी काफी वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है की कैसे घर से आग की लपटें निकल रही हैं। और खिड़कियों से धुआं निकल रहा है। सड़क पर कई सारे लोग चीख-पुकार कर रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि किसी ने आग बुधवार की सुबह करीब 2 बजे लगाई थी। जिसके फ़ौरन बाद लोगों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को इसकी सुचना दी। ब्रायोनी गैविथ जो उन 3 बच्चों की मां थी उसे मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया। जबकि उसके तीनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। और दुख की बात ये है की तीनों बच्चों की इलाज के दौरान ही मौत हो गई।

Also Read – Janmashtami Special 2024: दिल्‍ली के इन 5 मंदिरों में जन्माष्टमी पर मचेगी धूम, देखें नाम और स्थान

आरोपी को भी आई गंभीर चोटें

वहीं, सोशल मीडिया पर इस घटना की बहुत साड़ी वीडियो वायरल हो रही हैं। जिसमें साफ़ साफ़ देखा जा सकता है की मौके पर कई सारी पुलिस की गाड़ियां सड़क पर दिख रही हैं। और फायर ब्रिगेड के लोग भी आग को बुझाते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, पुलिस ने बताया कि आग लगाने के आरोप में 39 साल के एक वयक्ति को अरेस्ट कर लिया गया है। तो वहीं, रिपोर्ट के मुताबिक उस आरोपी को भी काफी गंभीर चोटें आयी हैं। जिसकी वजह उस आरोपी को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस के मुताबिक ये मामला गृह क्लेश का है। और उन्होंने आगे कहा कि घर के हालात देखकर ये पता लगता है कि ये आग लगी नहीं बल्कि लगाई गई है।

आखिर क्या मकसद था आरोपी का?

तो वहीं, इस मामले में पुलिस ने उस आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। लेकिन आरोपी को गंभीर रूप से चोंटें लगने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। तो वहीं, UK पुलिस ने अभी तक ये खुलासा नहीं किया है कि वह आरोपी उस महिला का प्रेमी है या उसका पति? और ना इस वारदात के पीछे उस आरोपी का आखिर मकसद क्या था?

ऐसा कहा जा रहा कि उस महिला को पहले आग लगाई गई और फिर उसके बाद में तीनो बच्चों को आग लगायी गयी। वहीं, पुलिस ने लोगों से ये अपील की है कि इस घटना से संबंध अगर कोई भी सबूत या फुटेज उनके पास हो तो दें। जिससे इस मामले में जांच को काफी मदद मिल सकेगी।

Also Read –Delhi Metro: मेट्रो ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, एक दिन में 77 लाख यात्रियों ने किया सफर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj ka Rashifal: आज मां लक्ष्मी कर देंगी इन राशियों को मालामाल! बस जान लें क्या है आपके भाग्य में
19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
ADVERTISEMENT