होम / Uk Election: ब्रिटेन आम चुनाव के लिए प्रचार प्रसार में सक्रिय हुई अक्षता मूर्ति, पीएम सुनक को लेकर किया ये बड़ा दावा-Indianews

Uk Election: ब्रिटेन आम चुनाव के लिए प्रचार प्रसार में सक्रिय हुई अक्षता मूर्ति, पीएम सुनक को लेकर किया ये बड़ा दावा-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 28, 2024, 2:49 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Uk Election:  ब्रिटेन में इस साल आम चुनाव होने वाले हैं. इस बार ब्रिटेन की सत्ताधारी पार्टी की जिम्मेदारी प्रधानमंत्री ऋषि सुनक के हाथों में है। प्रधानमंत्री सुनक की पत्नी अक्षता मूर्ति ने भी चुनाव के लिए कमर कस ली है। उन्होंने आज एक संदेश पढ़ते हुए कहा कि वह हर कदम पर उनके साथ खड़े हैं। बता दें, प्रधानमंत्री सुनक ने हाल ही में आम चुनाव की घोषणा की थी।

Mumbai BMW Video: मुंबई में 17 साल के लड़के ने बीएमडब्ल्यू से दिखाया स्टंट, पुलिस ने किया पिता को गिरफ्तार -India News

अक्षता मूर्ति का दावा

सोशल मीडिया पर एक संयुक्त बयान में अक्षता और पीएम ने कहा कि लोग हमेशा हमसे पूछते हैं कि आपमें सबसे ज्यादा समानता क्या है। हम सिर्फ वेबसीरीज, स्पेनिश खाना और प्यार ही साझा नहीं करते, हम मूल्य भी साझा करते हैं। हम एक विश्वास साझा करते हैं जो हमें स्पष्टता देता है कि हम जीवन में कहाँ जा रहे हैं। हम इस विश्वास को साझा करते हैं कि परिवर्तन के लिए साहसिक कार्रवाई की आवश्यकता है। हम इस विश्वास को साझा करते हैं कि हमारे बच्चों को उस दुनिया से बेहतर दुनिया विरासत में मिलेगी जिसमें हम आज रह रहे हैं।

ब्रिटेन आम चुनाव

23 मई को ब्रिटिश प्रधान मंत्री ऋषि सुनक ने ब्रिटेन के आम चुनाव की तारीख की घोषणा की। घोषणा के मुताबिक ब्रिटेन में 4 जुलाई को आम चुनाव होंगे. इस दौरान ऋषि सुनक ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा था कि ‘आर्थिक स्थिरता बड़ी मुश्किल से हासिल हुई है और यह तो सिर्फ शुरुआत है।

INDIA Bloc Meeting: ‘दिल्ली जाना व्यावहारिक नहीं…’, इंडिया ब्लॉक के मीटिंग में टीएमसी नहीं होगी शामिल -India News

सवाल यह है कि आप इस पर भरोसा कैसे दिखाते हैं और इस नींव को अपने, अपने परिवार और देश के लिए सुरक्षित भविष्य में कैसे बदलते हैं। 4 जुलाई को कैबिनेट बैठक के बाद पीएम ऋषि सुनक ने आम चुनाव की घोषणा की थी. दरअसल, ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने बुधवार को कैबिनेट बैठक बुलाई थी, जिसके बाद अटकलें लगाई जा रही थीं कि सुनक जुलाई में आम चुनाव की घोषणा कर सकते हैं और अब ये अटकलें सही साबित हो गई हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Atishi on Delhi Waterlogging: दिल्ली में कब तक भरा रहेगा पानी और क्यों हुआ जलभराव? आतिशी ने दी सफाई-Indianews
Hemant Soren Bail: बिरसा मुंडा जेल से रिहा हुए पूर्व सीएम सोरेन, इस मामले में कोर्ट ने दी जमानत
प्रेमानंद महाराज के इन प्रेरणादायक विचारों को अपनाकर सुधर जाएगा आपका जीवन, दुखो से मिलेगी मुक्ति-IndiaNews
भारत बनी दुनिया की कैंसर की राजधानी, Breast Cancer से महिलाओं की मौत होने के डरावने आंकडे आए सामने -IndiaNews
Punjab Police Constable vacancy: पंजाब में पुलिस कांस्टेबल पद के लिए एडमिट कार्ड जारी, इस दिन होगी परीक्षा-Indianews
Karan Johar ने सोनाक्षी सिन्हा के ब्राइडल लुक की तारीफ, सादगी देख हैरान हुए फिल्म निर्माता ने कही ये बात -IndiaNews
रिहा होते ही दोबारा सीएम बनेंगे हेमंत सोरेन? गरमायी झारखंड की सियासत
ADVERTISEMENT