होम / लंच में खा जाएंगे…', पुतिन के सामने ट्रंप का होगा ऐसा हाल, दुश्मन ने कर दी गंदी बेइज्जती

लंच में खा जाएंगे…', पुतिन के सामने ट्रंप का होगा ऐसा हाल, दुश्मन ने कर दी गंदी बेइज्जती

Reepu kumari • LAST UPDATED : September 11, 2024, 12:23 pm IST

US Elections 2024

India News (इंडिया न्यूज), US Elections 2024: इस वक्त अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर जोरदार डिबेट जारी है। आमने सामने मैदान में खड़े डोनाल्ड ट्रम्प और कमला हैरिस एक दूसरे के ऊपर हमलावर होते हुए नजर आ रहे हैं। डीबेट के बीच कमला हैरिस ने ट्रम्प को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसने सबको चौंका दिया।

ऐसे में कमला हैरिस ने मंगलवार को डोनाल्ड ट्रंप पर रूस के राष्ट्रपति जैसे ताकतवर लोगों को खुश करने का आरोप लगाया और कहा कि पूर्व अमेरिकी नेता व्लादिमीर पुतिन के दबाव के सामने “हार मान लेंगे”, जो “आपको दोपहर के भोजन में खा जाएंगे।”

हैरिस ने ट्रंप के साथ अपनी राष्ट्रपति पद की बहस में कहा, “पुतिन कीव में बैठे होंगे और उनकी नज़र पोलैंड से शुरू होकर बाकी यूरोप पर होगी।” उन्होंने कहा, “आप कितनी जल्दी पक्षपात के लिए हार मान लेंगे और आप उस तानाशाह के साथ दोस्ती कर लेंगे जो आपको दोपहर के भोजन में खा जाएगा।”

‘वो हमारी बहन…’, विनेश फोगाट के खिलाफ BJP उम्मीदवार कैप्टन योगेश बैरागी की प्रतिक्रिया, जानें जुलाना क्षेत्र में क्यों मची हलचल

‘पुतिन अभी कीव में बैठे होते’

अगर डोनाल्ड ट्रम्प राष्ट्रपति होते, तो पुतिन अभी कीव में बैठे होते। और समझिए कि इसका क्या मतलब होगा, क्योंकि पुतिन का एजेंडा सिर्फ़ यूक्रेन के बारे में नहीं है। समझिए कि यूरोपीय सहयोगी और हमारे नाटो सहयोगी इतने आभारी क्यों हैं कि आप अब राष्ट्रपति नहीं हैं, और हम दुनिया के अब तक के सबसे बड़े सैन्य गठबंधन, जो कि नाटो है, के महत्व को समझते हैं, और हमने ज़ेलेंस्की और यूक्रेनियों की अपनी स्वतंत्रता के लिए लड़ने की क्षमता को बनाए रखने के लिए क्या किया है।

अन्यथा, पुतिन पोलैंड से शुरू करके, यूरोप के बाकी हिस्सों पर नज़र रखते हुए कीव में बैठे होते। और आप यहाँ पेनसिल्वेनिया में 800,000 पोलिश-अमेरिकियों को क्यों नहीं बताते कि आप किस तरह से पक्षपात और उस तानाशाह के साथ दोस्ती के लिए कितनी जल्दी हार मान लेंगे, जो आपको दोपहर के भोजन में खा जाएगा?

Rajasthan Weather: राजस्थान में बारिश का कहर लगातार जारी, दो लोगों की हुई मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UP News: दलितों की सुरक्षा पर SP की आई प्रतिक्रिया- ‘बिहार में जंगलराज…’
‘तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसादम में मिलाई जाती है जानवरों की चर्बी’, CM चंद्रबाबू के बड़े आरोप से मच गई सनसनी
Anupgarh News: गांव की जनता परेशान! सरपंच ने मांगी 10 हजार रूपए की रिश्वत, जानें पूरा मामला
India vs Bangladesh 1st Test: 90 साल के इतिहास में दूसरी बार हुआ ऐसा, बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम के टॉस हारते ही बना अनोखा रिकॉर्ड
Nawada News: महादलित टोले में हुई घटना पर 10 लोग गिरफ्तार! जानें पूरा मामला
बेहद लाभकारी है आपके किचन में मौजूद ये चीज, शरीर में मौजूद इन 5 समस्याओं को जड़ से करेगा खत्म 
RPSC RAS 2024 : RAS भर्ती के लिए आज से करें अप्लाई, 733 पदों पर होगी भर्ती
ADVERTISEMENT