होम / US Man Shoots Neighbour: अमेरिका में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी को 9 बार मारी गोली, इस कारण बढ़ा था विवाद-Indianews

US Man Shoots Neighbour: अमेरिका में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी को 9 बार मारी गोली, इस कारण बढ़ा था विवाद-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : June 6, 2024, 12:33 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

US Man Shoots Neighbour: अमेरिका में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी को 9 बार मारी गोली, इस कारण बढ़ा था विवाद-Indianews

US Man Shoots Neighbour

India News(इंडिया न्यूज),US Man Shoots Neighbour:  अमेरिका के कोस्टा रिकन से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक पड़ोसी के बीच विवाद जानलेवा गोलीबारी में बदल गया। जानकारी के लिए बता दें कि वीडियो फुटेज सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति द्वारा दूसरे व्यक्ति को गोली मारने के भयावह क्षण को कैद किया गया है।

तीखी बहस बनी जानलेवा

इसमें मौखिक बहस होती है, जिसके बाद महिला के पति को हस्तक्षेप करना पड़ता है, जिसकी बाद में पहचान एडुआर्डो रामिरेज़ ज़मोरा के रूप में हुई। शुरू में अपनी पत्नी को रोकने का प्रयास करते हुए, वह एक छिपी हुई बन्दूक निकालता है। पड़ोसी जोड़ा अपने घर से बाहर निकलता है, जिसके कारण तीखी बहस होती है और अंततः, दोनों पुरुषों के बीच हाथापाई होती है। इसके साथ ही दुखद रूप से, स्थिति बदतर हो जाती है क्योंकि बंदूक वाला व्यक्ति अपने पड़ोसी पर कई बार गोली चलाता है।

Janta Dal United: ‘वे अपना दिमाग खो चुके…’, जेडीयू ने साधा इंडिया ब्लॉक पर निशाना -IndiaNews

वहां मौजूद लोगों का बयान 

वहीं इस मामले में एक गवाह ने बताया, “हमने बाहर जोरदार बहस सुनी; जब हमने बाहर देखा, तो हम देख सकते थे कि पड़ोसी दूसरे पड़ोसी को गोली मार रहा था, जिसकी दुर्भाग्य से मृत्यु हो गई। ज़मोरा ने मेंडोज़ा में कई बार (रिपोर्ट के अनुसार नौ राउंड) अपनी बंदूक से गोली चलाई। गोलीबारी की ताकत के कारण मेंडोज़ा पीछे की ओर गिर गया। फिर बंदूकधारी की पत्नी ने हस्तक्षेप किया और उसे घटनास्थल से दूर खींच लिया। इस बीच, मेंडोज़ा के साथी ने संकट की चीखें निकालीं।

अधिकारियों पर लगाया आरोप

मेंडोज़ा के एक रिश्तेदार ने स्थानीय कानून प्रवर्तन अधिकारियों पर आरोप लगाया कि वे झगड़ते पड़ोसियों के बीच लगातार होने वाले मतभेदों को रोकने के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं। उनके बीच हमेशा समस्याएँ रहती थीं। यह लंबे समय से चल रहा था। उन्होंने उस पर मुकदमा भी किया, लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया। न तो पुलिस बल और न ही OIJ ने कोई कार्रवाई की,” शोक मना रहे रिश्तेदार ने अख़बार से कहा। “मुझे नहीं पता कि क्या हुआ, बस इतना पता है कि वे बहस कर रहे थे। मुझे यह समझ में नहीं आता। यह कैसे संभव है?

Congress: ‘घमंड नहीं करना…’, अमेठी में जीत के बाद केएल शर्मा से गांधी परिवार ने क्या कहा? -India News

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

पड़ोसियों ने बताया कि उन्हें ज़मोरा के पास बंदूक होने की कोई जानकारी नहीं थी और उन्होंने पहले दोनों पक्षों से समुदाय की भलाई के लिए अपने मतभेदों को शांतिपूर्वक हल करने का आग्रह किया था। इस साल की शुरुआत में एक दुखद घटना में लास वेगास के एक पादरी को गृहस्वामी संघ में शिकायत दर्ज कराने के बाद उसके ड्राइववे में एक विक्षिप्त पड़ोसी ने गोली मार दी थी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT