होम / US Presidential Election: मैं चुनाव लड़ रहा हूं.., बाइडेन पर सवाल उठाने वाले नेताओं को मिला करारा जवाब; कमला हैरिस ने भी दिया साथ

US Presidential Election: मैं चुनाव लड़ रहा हूं.., बाइडेन पर सवाल उठाने वाले नेताओं को मिला करारा जवाब; कमला हैरिस ने भी दिया साथ

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 4, 2024, 11:05 am IST

India News(इंडिया न्यूज), US Presidential Election: बाइडेन भाषण में भले ही ट्रंप से कमजोर हों लेकिन वो सरकार जरूर बनाएंगे…. ये शब्द हमारे नहीं बल्कि डेमोक्रेटिक पार्टी उम्मीदवार और अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन के हैं। आपको बता दें कि अमेरिका में राष्ट्रपति के चुनाव नवंबर से शुरु हो रहे हैं जिसके लिए डोनाल्डल ट्रंप औऱ बाइडेन के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है। इसी के साथ जो बाइडेन ने पूर्व उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का सहयोग पाकर कहा है कि वो चुनाव लड़ेंगे और उन्हें कोई नहीं रोक सकता। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Pakistan: पाकिस्तान में भयानक कार बम विस्फोट, पूर्व सासंद समेत चार लोगों की गई जान

मैं चुनाव लड़ रहा हूं- बाइडेन 

बाइडेन ने जोर देकर कहा, कि ‘मैं चुनाव लड़ रहा हूं। मैं डेमोक्रेटिक पार्टी का उम्मीदवार हूं। मुझे इससे कोई नहीं हटा सकता।’ पूरे घटनाक्रम से वाकिफ 3 लोगों ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी के बुलावे पर बाइडेन और हैरिस दोनों अचानक पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि इस दौरान एक संक्षिप्त और उत्साहवर्धक बातचीत हुई, जिसमें चुनाव की रणनीति पर जोर दिया गया और पिछली बहस के बाद बाइडेन की टिप्पणियों पर विचार किया गया। बाइडेन ने बहस के बाद कहा था कि भले ही वह पीछे हैं, लेकिन वह फिर से वापस आएंगे।

France: क्यों डरे हुए हैं फ्रांस के मुसलमान ? पड़ोसी देशों में भी दहशत का माहौल

कई नेताओं ने बाइडेन पर उठाए सवाल 

बहस के बाद बाइडेन और उनके शीर्ष सहयोगियों द्वारा की गई टिप्पणियों को कैपिटल हिल और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की बढ़ती चिंता को दूर करने के प्रयासों में से एक माना जाता है। डेमोक्रेट व्हाइट हाउस के कर्मचारियों और खुद बाइडेन द्वारा बहस में खराब प्रदर्शन के बारे में दिए गए स्पष्टीकरण से असंतुष्ट हैं। पार्टी के कुछ नेताओं का मानना ​​है कि बाइडेन को अपने खराब प्रदर्शन को लेकर उठ रहे सवालों को बहुत पहले ही भांप लेना चाहिए था और उन्होंने दौड़ में बने रहकर खुद को मुश्किल स्थिति में डाल लिया है। डेमोक्रेटिक पार्टी के कई नेताओं ने बाइडेन की दौड़ में बने रहने की क्षमता पर सवाल उठाए हैं, जिस पर जवाब देते हुए बाइडेन ने ये सभी बातें की है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT