होम / US Shooting: अमेरिका में भारतीय मूल के एक और शख्‍स की गोली मारकर हत्या, एक सप्ताह में तीसरी वारदात

US Shooting: अमेरिका में भारतीय मूल के एक और शख्‍स की गोली मारकर हत्या, एक सप्ताह में तीसरी वारदात

Shubham Pathak • LAST UPDATED : February 15, 2024, 10:26 pm IST
US Shooting: अमेरिका में भारतीय मूल के एक और शख्‍स की गोली मारकर हत्या, एक सप्ताह में तीसरी वारदात

Gurugram businessman shot dead in front of mother, wife and children

India News(इंडिया न्यूज),US Shooting: अमेरिका में इन दिनों अपराधियों का बोल-बाला दिख रहा है। जहां आय दिन गोली बारी की खबर सामने आती रहती है। जिसके बाद संयुक्त राज्य अमेरिका से एक और भारतीय मूल के बुजुर्ग व्यक्ति के मारे जाने की खबरें आ रही हैं और इस बार पीड़ित अलबामा में एक 76 वर्षीय मोटल मालिक है। जानकारी के लिए बता दें कि, हाल के सप्ताहों में त्रासदियों की श्रृंखला में एक कमरे को लेकर हुए झगड़े के बाद बुजुर्ग व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शेफ़ील्ड में हिलक्रेस्ट मोटल के मालिक प्रवीण रावजीभाई पटेल की पिछले सप्ताह गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

अपराधी गिरफ्तार

अमेरिकी मीडिया के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, 34 वर्षीय व्यक्ति विलियम जेरेमी मूर को इस मामले में 8 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था। जांच अधिकारियों ने कहा कि, मूर एक कमरा किराए पर लेने के लिए साइट पर आया था। उसके और पटेल के बीच विवाद हुआ जिसके बाद आरोपी ने बंदूक निकाली और पटेल को गोली मार दी।

पुलिस ने दी जानकारी

इसके साथ ही इस मामले में पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, मूर को तुरंत पकड़ लिया गया जब वह एक परित्यक्त घर में घुसने की कोशिश कर रहा था और उसके कब्जे से हत्या का हथियार बरामद किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, एक गंभीर शिकायत में कहा गया है कि पटेल मूर को वहां से हटाने की कोशिश कर रहे थे। जैसे ही शूटर जाने लगा, वह मुड़ा और पटेल के सीने में दो गोली मार दी। सड़क पर काम करने वाले एक नाई ने तीन गोलियों की आवाज सुनने की पुष्टि की। “मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता; वह बस अपना काम कर रहा था,” नाई ने, जो स्पष्ट रूप से भयभीत दिख रहा था।

AAHOA अलबामा ने कही ये बात

वहीं इस मामले में एएएचओए अलबामा के क्षेत्रीय निदेशक संजय एम. पटेल ने कहा कि, प्रवीण पटेल ने शेफ़ील्ड शहर में एक ही मोटल का स्वामित्व और संचालन करते हुए चार दशक से अधिक समय बिताया। उन्होंने कहा कि पटेल बेहद पारिवारिक व्यक्ति थे, खुशमिजाज़ और एक उत्सुक व्यवसायी थे। इसके साथ ही एसोसिएशन ने विश्वास जताया है कि अलबामा के अधिकारी पटेल परिवार को न्याय दिलाने में मदद करेंगे।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT