होम / USA: ऑनलाइन प्यार, होने वाली थी मुलाकात, लड़की ने गूगल किया नाम सच जान उड़े होश-Indianews

USA: ऑनलाइन प्यार, होने वाली थी मुलाकात, लड़की ने गूगल किया नाम सच जान उड़े होश-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 3, 2024, 11:25 am IST
ADVERTISEMENT
USA: ऑनलाइन प्यार, होने वाली थी मुलाकात, लड़की ने गूगल किया नाम सच जान उड़े होश-Indianews

USA

India News(इंडिया न्यूज), USA: ऑनलाइन डेटिंग के जमाने में लोग पहले एक दूसरे से डेटिंग साइट्स या ऐप्स के जरिए मिलते हैं, बातें करते हैं, और जब उन्हें लगता है कि दोनों एक दूसरे के लिए कंपैटिबल हैं, तब वो साथ में डिनर डेट पर जाते हैं और उनके प्यार की शुरुआत होती है लेकिन अगर आप अधिकतर मामलों में देखें तो ये सीरियस नहीं होता या फिर इसमें कुछ धोखा हो जाता है। ऐसा ही एक मामला हमारे सामने आया है जहां एक लड़की को लड़के से चैटिंग करते-करते प्यार हो गया और फिर जो हुआ वो आपको यकीनन तौर पर हैरान कर देगा। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरा मामला..

Punjab: फतेहगढ़ में दो मालगाड़ियों की टक्कर, 7 ट्रेन केंसिल कई रूट हुए डायवर्ट-Indianews

ऑनलाइन प्यार में पड़ी महिला 

नैशविले, अमेरिका की रहने वाली शाइना के कार्डवेल एक कंपनी में रीक्रूटमेंट मैनेजर हैं। उन्होंने करीब 3 साल पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया था जो उस वक्त काफी वायरल हुआ था। हिंज डेटिंग ऐप पर शाइना एक लड़के से मिलीं। कुछ वक्त तक दोनों के बीच खूब बातें हुईं फिर उन्होंने तय किया कि वो लड़के से मिलेंगी पर जिस प्रकार हर कोई आजकल एक दूसरे को सोशल मीडिया पर स्टॉक करता है, उनके बारे में ज्यादा चीजें जानने की कोशिश करता है, उसी प्रकार शाइना को भी लगा कि उन्हें भी उस लड़के के बारे में ज्यादा कुछ जान लेना चाहिए लेकिन शाइना ने दिमाग लगाया और सोशल मीडिया की जगह उस लड़के के बारे में गूगल पर सर्च किया। जैसे ही उन्होंने गूगल के नतीजे देखे, उनके होश उड़ गए। लेकिन उन्होंने ऐसा क्या देखा, ये हम आपको अब बताते हैं।

Thailand Girls in Spa Center: स्पा सेंटर में रंगे हाथो पकड़ी गईं थाई गर्ल्स, कर रही थी गंदा काम, इतने रुपये तक है रेट-Indianews

सच जोन उड़े होश 

गूगल पर पता चला कि वो एक किडनैपिंग केस में एक बार गिरफ्तार हो चुका है। शाइना ने तुरंत लड़के के साथ बाहर जाने से मना कर दिया। शाइना ने वीडियो पोस्ट कर दूसरी महिलाओं को समझाया कि जब कभी वो किसी अंजान व्यक्ति के साथ डेट पर जाएं, तो इसी प्रकार उसके बारे में गूगल पर खोज लें क्योंकि डेटिंग ऐप्स या फिर सोशल मीडिया पर वो व्यक्ति अपने बारे में सिर्फ अच्छी-अच्छी बातें ही बताएगा। शाइना के वीडियो पर कमेंट कर कई लोगों ने रिएक्शन दिया। एक महिला ने कहा कि यही कारण है कि वो डेटिंग साइट्स से डेट नहीं करती है और अधिकतर महिलाओं के साथ इसलिए गलत भी हो जाता है क्योंकि वो प्रेम में इतना लीन हो जाती हैं कि कुछ और होश नहीं रखती।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT