होम / पाकिस्तान चले जाते सारे मुसलमान तो कैसा होता भारत? इस दिग्गज के मुंह से निकले ऐसे शब्द…मुस्लिम देशों में मची हलचल

पाकिस्तान चले जाते सारे मुसलमान तो कैसा होता भारत? इस दिग्गज के मुंह से निकले ऐसे शब्द…मुस्लिम देशों में मची हलचल

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 13, 2024, 5:08 pm IST
ADVERTISEMENT
पाकिस्तान चले जाते सारे मुसलमान तो कैसा होता भारत? इस दिग्गज के मुंह से निकले ऐसे शब्द…मुस्लिम देशों में मची हलचल

Giriraj Singh on hindu

India News (इंडिया न्यूज),Giriraj Singh:बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं और अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बीजेपी के केंद्रीय मंत्री और नेता गिरिराज सिंह हिंदुओं को एकजुट करने के लिए यात्रा निकालने जा रहे हैं। उन्होंने 18 अक्टूबर को पूरे बिहार में हिंदू स्वाभिमान यात्रा निकालने का ऐलान किया है। इस यात्रा के दौरान वह बिहार में अपनी ताकत दिखाने की कोशिश करेंगे। यात्रा का पहला चरण 22 अक्टूबर को किशनगंज में पूरा होगा। यात्रा का ऐलान करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि इस समय हिंदुओं का एकजुट होना बेहद जरूरी है।

हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों को भारत बर्दाश्त नहीं करेगा-गिरिराज सिंह

उन्होंने कहा कि वह हिंदुओं को संदेश देना चाहते हैं कि एकजुट हिंदू ही शक्तिशाली हिंदू हैं. ‘हिंदुओं को एकजुट करने का समय आ गया है’ बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने यह भी कहा कि बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों को भारत बर्दाश्त नहीं करेगा। जिस दिन से बांग्लादेश में घटना हुई है, मैं सोच रहा हूं कि हिंदुओं को एकजुट करने का समय आ गया है, वरना पाकिस्तान की तरह जहां हिंदू 22 फीसदी से घटकर आधा फीसदी रह गए हैं। हमारा भी वही हश्र होगा। हमारी बेटियों का अपहरण किया जा रहा है, हमारे घर और दुकानें तोड़ी जा रही हैं, अगर बंटवारे के समय सभी मुसलमान पाकिस्तान चले गए होते तो हमें यह स्थिति नहीं झेलनी पड़ती कि रामनवमी के जुलूसों के दौरान हमें पथराव का सामना करना पड़ रहा है।

क्या है गिरिराज सिंह का मूल मंत्र

गिरिराज सिंह ने अपने बयान में कहा, “बांटोगे तो कटोगे, यही मेरा मूल मंत्र है। कुछ लोग हिंदुओं को बांटने के तरीके खोज रहे हैं। मेरा मानना ​​है कि मेरी यात्रा हिंदू स्वाभिमान यात्रा बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों के लिए है।” वह जाति जनगणना की मांग करने वालों को हिंदुओं को बांटने वाला बताते हुए तेजस्वी यादव पर भी लगातार निशाना साध रहे हैं।

भारत के दुश्मन को सपोर्ट करने के चक्कर में बर्बाद हो गया ये देश? अपनी ही बेटियों के साथ कर डाला ये काम, दुनिया भर में थू-थू

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT