होम / 'तेरे जैसा यार कहां, कहां ऐसा याराना…,' इजरायल ने फिल्मी अंदाज में भारत को दी फ्रेंडशिप डे की बधाई

'तेरे जैसा यार कहां, कहां ऐसा याराना…,' इजरायल ने फिल्मी अंदाज में भारत को दी फ्रेंडशिप डे की बधाई

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : August 4, 2024, 6:15 pm IST
'तेरे जैसा यार कहां, कहां ऐसा याराना…,' इजरायल ने फिल्मी अंदाज में भारत को दी फ्रेंडशिप डे की बधाई

india-isrel

India News (इंडिया न्यूज़),Israel-India: जहां हमास के खिलाफ गाजा में इजरायल  का जंग जारी है। वहीं अब यह जंग धीरे-धीरे पूरे मध्य-पूर्व एशिया में फैलता नजर आ रहा है। ईरान, लेबनान समेत कई मध्य-पूर्व देश इजरायल के खिलाफ जंग शुरु कर सकते हैं।

हानिया के मौत बाद बढ़ा जंग का खतरा

हमास चीफ इस्माइल हानिया के मौत ने इजरायल और ईरान के बीच सीधी जंग के खतरे को बढ़ा दिया। बता दें कुछ दिनों पहले हमास चीफ की हत्या इरान में कर दी गई थी। जब वह इरान में नए राष्ट्रपति मसूद पेजेश्कियान के शपथ समारोह में शामिल होने इरान आए थे। इरान ने इस हत्या के पिछे इजरायल का हाथ बताया है। वहींं इजरायल ने इस मामले को लेकर कोई भी अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

जंग के खतरे के बीच इजरायल ने भारत को दी बधाई

जंग के खतरे के बीच इजरायल ने अपने दोस्त भारत को एक अलग अंदाज में बधाई दी है।इजरायली दूतावास ने इजरायल और भारत के राष्ट्रीय ध्वज के साथ दोनों देशों की मित्रता को दर्शाने वाली एक ग्रैफिक तस्वीर (कृत्रिम तस्वीर) सोशल मीडिया पर शेयर किया और इसके साथ लिखा- “तेरे जैसा यार कहां, कहां ऐसा याराना”…

इजराइल ने पोस्ट में आगे लिखा, मेरे प्यारे दोस्त भारत, आपको फ्रेंडशिप डे की हार्दिक बधाई। हमारी बढ़ती दोस्ती और आपसी साझेदारी नई ऊंचाइयों को छुए। हैप्पी फ्रेंडशिप डे 2024… इजराइल के इस संदेश ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। यह पोस्ट भारत में इजराइली दूतावास की ओर से किया गया है। इजराइल द्वारा इस तरह से भारत को दी गई बधाई भारत और इजराइल के बीच लगातार मजबूत होते रिश्तों का जीता जागता सबूत है।

न्यूयॉर्क के इस रेस्तरां से ‘Shahrukh Khan’ का वीडियो हुआ वायरल, Abram संग कुछ ऐसा करते दिखे SRK?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT