होम / बेटी इवांका के साथ Donald Trump की पुरानी तस्वीर पर क्यों मचा बवाल, सोशल मीडिया यूजर्स ने खड़े किये ये सवाल?- Indianews

बेटी इवांका के साथ Donald Trump की पुरानी तस्वीर पर क्यों मचा बवाल, सोशल मीडिया यूजर्स ने खड़े किये ये सवाल?- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 27, 2024, 11:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Donald Trump: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प नवंबर चुनावों से पहले अपनी कानूनी लड़ाई और रोजमर्रा के पारिवारिक मुद्दों दोनों को लेकर सुर्खियों में हैं। जहां ट्रंप हाल ही में अपने सबसे छोटे बेटे बैरन के ग्रेजुएशन समारोह में पत्नी मेलानिया के साथ शामिल होने के लिए सुर्खियों में आए, वहीं एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने बेटी इवांका के साथ उनकी एक पुरानी तस्वीर खोजी निकाली है।

2015 में अपना राष्ट्रपति अभियान शुरू करने के बाद से इवांका को अक्सर अपने पिता के साथ देखा जाता रहा है। हालांकि, 2017 में जब इवांका ने ट्रम्प ऑर्गनाइजेशन छोड़ दिया तो पिता-बेटी की जोड़ी को बिजनेस पार्टनर होने के मामले में परेशानियों का सामना करना पड़ा। उन मुद्दों के बावजूद, उन दोनों ने प्यार दिखाया है।

इस महीने की शुरुआत में, पूर्व अडल्ट फिल्म स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स, जिन्होंने ट्रम्प पर उनके साथ विवाहेतर संबंध रखने का आरोप लगाया था, ने यह गवाही देकर अदालत को चौंका दिया कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने उनसे कहा था कि “वह उन्हें अपनी बेटी इवांका की याद दिलाती हैं, कुछ ही मिनट बाद कथित यौन मुठभेड़ के दौरान उसे पीटा। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक एक्स यूजर ने ट्रम्प की आलोचना करते हुए लिखा कि वह केवल मेलानिया ही नहीं, बल्कि सभी महिलाओं का अपमान करते हैं।

Pakistan: पाकिस्तान में स्कूल में लगी आग, 1,400 लड़कियां ने इस तरह से बचाई जान -India News

इवांका और ट्रंप की पुरानी तस्वीर से भड़का आक्रोश

इन सभी आरोपों के बीच, इवांका और ट्रम्प की एक दुर्लभ पुरानी तस्वीर रेडिट पर इस कैप्शन के साथ सामने आई है: 15 वर्षीय इवांका ट्रम्प 1996 में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान अपने पिता की गोद में बैठी थीं। तस्वीर में इवांका को सफेद और लाल धारीदार स्लीवलेस टॉप के साथ मैचिंग हॉट शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता है। इसके विपरीत, ट्रम्प ने गुलाबी धारीदार शर्ट, नीला कोट और सफेद पतलून पहना था। हालाँकि, इस छवि पर आक्रोश फैल गया और कुछ नेटिज़न्स ने इसे “अनुचित” करार दिया।

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक Reddit यूजर ने लिखा, वह इतनी बड़ी पेडो [पीडोफाइल] वाइब्स देता है। एक अन्य यूजर ने उस समय को याद किया जब ट्रम्प ने दावा किया था कि अगर वह उनकी बेटी नहीं होती तो वह इवांका को “डेट” करते, उन्होंने कहा: “यह हानिरहित होगा सिवाय इसके कि अगर यह उनकी बेटी नहीं होती, तो शायद मैं’ मैं उसके साथ डेटिंग करूंगा उद्धरण।

North Korea: उत्तर कोरिया ने दी सैटेलाइट लॉन्च की चेतावनी फिर…, जापान-दक्षिण कोरिया ने की पृष्टि -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Noida Car Accident: मां के सामने 19 महीने की बच्ची को कार से रौंदा, मौका देखकर फरार हुआ आरोपी-Indianews
प्रेग्नेंसी के दौरान Masaba Gupta के शरीर पर हुए मुंहासे, पोस्ट शेयर कर बच्चे के लिए लिखी ये बात – IndiaNews
कहीं आपकी गर्लफ्रेंड भी तो नहीं कर रही आपको डबल डेट, इन लक्षणों से चलेगा पता – IndiaNews
आप भी कर सकते है अंबानी के बेटे की शादी में शिरकत, यहां जानें कैसे -IndiaNews
T20 World Cup 2024 Final: फाइनल्स में दिखेगा इन 6 गेंदबाजों का जलवा, बदल जाएगा मैच का रुख!-Indianews
Biden-Trump Debate: मैं पहले की तरह युवा नहीं हूं… जो बाइडेन डिबेट में कमजोर लेकिन ट्रंप को हराने की खाई कसम-Indianews
पुलिस हिरासत में रात बिता चुके है बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर, इस कारनामे से हुई थी बदनामी -IndiaNews
ADVERTISEMENT