होम / महिला ने लॉटरी में जीत लिए 1.7 लाख रुपये, हकीकत जानते ही उड़े होश

महिला ने लॉटरी में जीत लिए 1.7 लाख रुपये, हकीकत जानते ही उड़े होश

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 30, 2024, 9:43 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

महिला ने लॉटरी में जीत लिए 1.7 लाख रुपये, हकीकत जानते ही उड़े होश

महिला ने लॉटरी में जीत लिए 1.7 लाख रुपये, हकीकत जानते ही उड़े होश

India News (इंडिया न्यूज),Lottery winner: अमीर बनने का सपना कौन नहीं देखता? हर कोई सोचता है कि अगर उसके पास करोड़ों-अरबों रुपये होते तो वह अपनी जिंदगी ऐशो-आराम से जीता। हालांकि, हर कोई इतना खुशकिस्मत नहीं होता। कई बार ऐसा होता है कि लोग पूरी जिंदगी मेहनत करते हैं, फिर भी करोड़ों रुपये नहीं कमा पाते, वहीं कुछ लोग लॉटरी में अपनी किस्मत आजमाते हैं और एक ही बार में करोड़पति और अरबपति बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ ब्रिटेन में रहने वाली एक महिला के साथ हुआ है। वह लॉटरी जीतकर एक ही बार में करोड़पति बन गई, लेकिन शुरुआत में उसे इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उसने इतनी बड़ी रकम जीत ली है।

पैसों की हनक और सत्ता का नशा… पुणे हिट एंड रन केस में बड़ा ही झोल

दरअसल, शुरुआत में महिला ने इनाम की रकम को नजरअंदाज किया, लेकिन बाद में उसे एहसास हुआ कि उसने जो रकम जीती है, वह वास्तव में बहुत बड़ी रकम है और यह उसकी पूरी जिंदगी बदल सकती है। दरअसल, शुरुआत में महिला को लगा कि उसने लॉटरी में छोटी रकम जीती है, लेकिन जब उसने असली रकम देखी तो वह दंग रह गई। यूनाइटेड किंगडम के डरहम में रहने वाली इस महिला का नाम टोनी हेंडरसन है। लॉटरी में जीते 10 करोड़ से ज्यादा

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक टोनी ने हाल ही में लॉटरी का टिकट खरीदा था, लेकिन उसे लॉटरी जीतने की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी, लेकिन जब उसने लॉटरी के नतीजे देखे तो उसे लगा कि उसने 1700 पाउंड यानी करीब 1.79 लाख रुपये की लॉटरी जीत ली है। वह इस जीत से बेहद खुश थी। हालांकि, जब उसने अपने ऑनलाइन अकाउंट में लॉग इन किया और सही नंबरों का मिलान किया तो वह हैरान रह गई। दरअसल, उसने एक मिलियन पाउंड यानी 10.5 करोड़ की लॉटरी जीती थी, जिसे उसने गलती से 1.79 लाख रुपये समझ लिया था।

करोड़ों रुपये जीतने के बाद हैरान

मीडिया से बात करते हुए टोनी ने कहा कि ‘मैंने लॉटरी के पांचों नंबरों का मिलान किया और पाया कि मैंने जो इनाम जीता है, वह 1700 पाउंड है। मैं यह लॉटरी जीतकर बेहद खुश और हैरान थी, क्योंकि मुझे पैसों की जरूरत थी, लेकिन बाद में जब मैंने अपने ऑनलाइन अकाउंट में लॉग इन किया तो मुझे पता चला कि मैंने असल में 1 मिलियन पाउंड जीत लिए हैं। मैं वहीं बैठकर जीरो गिनने लगी।’ टोनी का कहना है कि इतनी बड़ी लॉटरी जीतने के बाद उनके पास कहने के लिए शब्द नहीं हैं। उनका कहना है कि यह पैसा उनके बेटे के भविष्य को सुरक्षित करने में उनकी मदद करेगा।

फलौदी से चोखा बाजार तक, जानिए भारत के 10 प्रमुख सट्टा बाजारों के पोल परिणाम की भविष्यवाणी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT