होम / Work Punishment: मतपत्रों पर रंग लगाने के लिए रूसी महिला को मिली ये सजा, जानें-Indianews

Work Punishment: मतपत्रों पर रंग लगाने के लिए रूसी महिला को मिली ये सजा, जानें-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : June 5, 2024, 1:00 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Work Punishment: मतपत्रों पर रंग लगाने के लिए रूसी महिला को मिली ये सजा, जानें-Indianews

Work Punishment

India News(इंडिया न्यूज),Work Punishment: रूस से एक अजीबोगरीब खबर सामने आ रही  है जहां रूसी जांच समिति की एक क्षेत्रीय शाखा ने कहा कि एक रूसी अदालत ने सोमवार को एक महिला को मार्च में राष्ट्रपति चुनाव में डाले गए मतपत्रों पर हरा रंग डालने के लिए एक वर्ष और 8 महीने के “सुधारात्मक कार्य” की सजा सुनाई।

समिति का बयान

वहीं इस मामेल में समिति ने कहा कि महिला, जिसका नाम उसने नहीं बताया, चुनाव के पहले दिन कुरागिनो शहर के एक मतदान केंद्र पर गई थी और “अज्ञात व्यक्तियों” के इशारे पर, उसने मतपेटी में तरल पदार्थ डालने का प्रयास किया। उसने कहा कि उसके कार्यों ने अधिकारियों के लिए “काफी मुश्किलें” पैदा कीं और उसे घटनास्थल पर ही गिरफ्तार कर लिया गया।

Lok Sabha Result 2024: सबसे अधिक वोटों से किसने मारी बाजी, किसने दी कड़ी टक्कर -IndiaNews

यह स्पष्ट नहीं था कि उसे किस तरह का काम करना होगा। रूसी कानून के तहत, दोषी लोगों को जेल के विकल्प के रूप में सुधारात्मक श्रम की सजा दी जा सकती है। यह उनके सामान्य कार्यस्थल पर या अधिकारियों द्वारा निर्दिष्ट कार्यस्थल पर हो सकता है, जिसमें आय का 20% तक रोक लिया जाता है।

Lok Sabha Results: ओडिशा में पहली बार NDA सरकार, पीएम मोदी ने जनता का किया धन्यवाद-Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT