होम / IPL 2022 19th Match KKR Won: दिल्ली ने कोलकाता को 44 रन से हराया, कुलदीप यादव ने झटके 4 विकेट

IPL 2022 19th Match KKR Won: दिल्ली ने कोलकाता को 44 रन से हराया, कुलदीप यादव ने झटके 4 विकेट

Rahul Dev Sharma • LAST UPDATED : April 10, 2022, 8:43 pm IST

IPL 2022 19th Match KKR Won

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:
IPL 2022 19th Match KKR Won: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) का 19वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में कोलकाता ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली ने 5 विकेट के नुकसान पर 215 रन बनाए और कोलकाता को 216 रनों का लक्ष्य दिया।

दिल्ली के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की पूरी टीम 20वें ओवर की चौथी गेंद पर 171 रनों पर ढेर हो गई। इस मुकाबले को दिल्ली ने 44 रनों से जीतकर टूर्नामेंट में अपनी वापसी की। दिल्ली की तरफ से डेविड वार्नर (David Warner) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने शुरुआत करते हुए 93 रनों की साझेदारी बनाई और टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में मदद की।

Read More : 19th match of the IPL : कोलकाता ने गंवाया 8 वां विकेट

दोनों की अर्धशतकीय पारी के दम पर दिल्ली ने 5 विकेट पर 215 रन बनाए। 216 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता की तरफ से रहाणे (Rahane) और वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने पारी की शुरुआत की। 216 रन के टारगेट का पिछा करने उतरी कोलकाता की टीम 171 रन ही बना सकी।

 

Powerful innings from Shreyas

कोलकाता को चौथा झटका श्रेयस के रूप में लगा उन्होंने 54 रन की पारी खेली। उन्हें कुलदीप यादव ने पंत के हाथों कैट कराया। कोलकाता को 5वां झटका बिलिंग्स के रूप में लगा उन्हें खलील ने ललित यादव के हाथों आउट कराया। उन्होंने 15 रन बनाए।

Warner and Prithvi’s fifty

दिल्ली की तरफ से वार्नर और पृथ्वी ने टीम को तेज शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 93 रन जोड़े। पृथ्वी 51 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें वरुण चक्रवर्ती ने बोल्ड किया। 5वें विकेट के रूप में वार्नर आउट हुए। उन्हें उमेश यादव ने रहाणे के हाथों कैच कराया। उन्होंने 61 रन की तेज-तर्रार पारी खेली।

Also Read : Robin Uthappa Accuses Mumbai Indians: उथप्पा ने लगाए Mumbai Indians पर गंभीर आरोप … मुम्बई ने दबाव बनाकर RCB में किया था ट्रांसफर

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT