होम / suspense over match : आईपीएल में हुई कोरोना की एंट्री, दिल्ली के फिजियो कोरोना पाजिटिव

suspense over match : आईपीएल में हुई कोरोना की एंट्री, दिल्ली के फिजियो कोरोना पाजिटिव

Rahul Dev Sharma • LAST UPDATED : April 15, 2022, 6:05 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

suspense over match कोविड-19 ने आइपीएल 2022 (IPL 2022) में अपनी एंट्री मार ली है। दरअसल दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट (physio Patrick Farhart) कोविड पाजिटिव पाए गए और इसके बाद उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है। दिल्ली और आरसीबी के मैच पर सस्पेंस बन गया है जो कल को खेला जाना है। पैट्रिक के पाजिटिव होने की पुष्टि बीसीसीआइ ने भी एक बयान के जरिए कर दी जिसमें कहा गया कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोविड पाजिटिव (Covid positive) पाए गए हैं और मेडिकल टीम उनकी कड़ी निगरानी कर रही है।

(Suspense over match: Corona’s entry in IPL, Delhi physio Corona positive)

कोविड19 (Covid – 19) महामारी की वजह से इस बार आइपीएल के लीग मैचों का आयोजन महाराष्ट्र में करवाए जा रहे हैं। इनमें मुंबई के तीन स्टेडियम और पुणे का एक स्टेडियम शामिल है। इस बार कुल 70 लीग मैचों का आयोजन किया जाना है जिसके बाद प्लेआफ के मैच होंगे जिसके लिए कोलकाता और अमदाबाद का चयन किया गया है।

(Suspense over match: Corona’s entry in IPL, Delhi physio Corona positive)

फाइनल मैच (final match) का आयोजन अहमदाबाद में 29 मई को होगा। आइपीएल की शुरुआत के वक्त देश में कोविड महामारी (Covid epidemic) की स्थिति कंट्रोल में थी और इसकी वजह से स्टेडियम पर 50 फीसदी दर्शकों को भी आने की इजाजत दे दी गई है, लेकिन अब फिर से कोविड के मामलों में उछाल देखी जा रही है।

Also Read : Above every shell there is a mother in the world : अपने अण्डों को बचाने के लिए जहरीले सांप से भिड़ी मुर्गी, वीडियो हुआ वायरल

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT