होम / Jammu Kashmir: कुपवाड़ा में भारतीय सैनिकों ने चटाई 2 आतंकियों को धूल, सेना का ऑपरेशन अभी जारी

Jammu Kashmir: कुपवाड़ा में भारतीय सैनिकों ने चटाई 2 आतंकियों को धूल, सेना का ऑपरेशन अभी जारी

Divya Gautam • LAST UPDATED : June 13, 2023, 4:54 pm IST

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा से लगी नियंत्रण रेखा (LOC) के पास भारतीय सेना और पुलिस के ऑपरेशन में दो आतंकियों का सफाया कर दिया है, कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। पुलिस के मुताबिक, कुपवाड़ा जिले के डोबनार मचल इलाके में पड़ने वाली नियंत्रण रेखा के पास अभियान में आतंकी मारे गए हालांकि, तलाशी अभियान अब भी जारी है मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है आशंका जताई जा रही है कि हो सकता है कि आतंकियों ने हाल ही में घुसपैठ की हो।

लश्कर से जुड़े आतंकी सहयोगी को दबोचा

इससे पहले बांदीपोरा पुलिस ने 13 राष्ट्रीय राइफल्स और 45 बीएम सीआरपीएफ के साथ एक साझा ऑपरेशन में बहाराबाद हाजिन इलाके से लश्कर ए तैयबा के एक आतंकवादी सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से दो चीनी हैंड ग्रेनेड बरामद हुए हैं मामला आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज किया गया है जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मंगलवार (13 जून) को यह जानकारी साझा की थी।

नियंत्रण रेखा के पार बैठे लोग साजिश रचने में व्यस्त

इससे पहले रविवार (11 जून) को श्रीनगर स्थित 15वीं कोर या चिनार कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग (GOC) लेफ्टिनेंट जनरल अमरदीप सिंह औजला ने कहा कि सुरक्षा बलों को सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि नियंत्रण रेखा के पार बैठे लोग मौजूदा शांतिपूर्ण हालात को बिगाड़ने की साजिश रचने में लगे हैं।

ये भी पढ़ें- Milk Price Hike: मई में दूध और उससे जुड़े प्रोडक्ट्स की बढ़ी थी महंगाई, अभी और बढ़ेंगे दूध के दाम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT