होम / PM Modi: जम्मू-कश्मीर को मिलेगा पूर्ण राज्य का दर्जा, जल्द होंगे विधानसभा चुनाव, रैली में बोले पीएम मोदी

PM Modi: जम्मू-कश्मीर को मिलेगा पूर्ण राज्य का दर्जा, जल्द होंगे विधानसभा चुनाव, रैली में बोले पीएम मोदी

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 12, 2024, 12:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में रैली की जिसमे उन्होंने कहा कि, वह समय दूर नहीं जब जम्मू-कश्मीर में भी विधानसभा चुनाव होंगे। जम्मू-कश्मीर को फिर राज्य का दर्जा मिलेगा। आप अपने सपनों को अपने विधायकों और मंत्रियों के साथ साझा कर सकेंगे।

जम्मू-कश्मीर को मिलेगा पूर्ण राज्य का दर्जा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शुक्रवार को उधमपुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने कहा कि, “मोदी बहुत आगे की सोचते हैं। इसलिए अब तक जो हुआ है वह सिर्फ ट्रेलर है। मुझे नए जम्मू-कश्मीर की एक नई और अद्भुत तस्वीर बनाने में जुट जाना है। समय आ गया है” अब वो दिन दूर नहीं जब जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव होंगे, जम्मू-कश्मीर को राज्य का दर्जा मिलेगा। आप अपने सपनों को अपने विधायकों और अपने मंत्रियों के साथ साझा कर सकेंगे।”

पीएम मोदी ने क्या कहा?

उन्होंने आगे कहा कि, “कृपया मुझ पर भरोसा करें, मैं पिछले 60 सालों से जम्मू-कश्मीर को परेशान कर रही समस्याओं से छुटकारा दिलाऊंगा। मैंने अपना वादा पूरा किया है, क्योंकि पिछले 10 सालों में जम्मू-कश्मीर पूरी तरह से बदल गया है।” रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने आगे कहा कि, मैने जम्मू-कश्मीर के लोगों की लंबी पीड़ाओं को समाप्त करने का अपना वादा पूरा किया है और कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों को संविधान के अनुच्छेद 370 को वापस लाने की चुनौती दी।

उधमपुर और जम्मू से भाजपा उम्मीदवारो में जितेंद्र सिंह और जुगल किशोर के लिए वोट मांगते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आगामी चुनाव केंद्र में एक मजबूत सरकार प्रदान करने के लिए है जो देश के सामने आने वाली चुनौतियों का डटकर मुकाबला कर सके।

अपनी लव लाइफ को लेकर शर्मिंदा हैं Kartik Aaryan, एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.