होम / अपनी लव लाइफ को लेकर शर्मिंदा हैं Kartik Aaryan, एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर कही ये बात

अपनी लव लाइफ को लेकर शर्मिंदा हैं Kartik Aaryan, एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : April 12, 2024, 11:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan-latest India News, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग जगह बना ली है और बैक-टू-बैक हिट के साथ, उन्होंने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया हैं। अपनी फिल्मों और दूसरे प्रोजेक्ट्स के अलावा कार्तिक की पर्सनल लाइफ भी कई बार सुर्खियों में रही है। भले ही उन्होंने कभी भी उन महिलाओं के बारे में खुलकर चर्चा या बात नहीं की है जिनके साथ उन्होंने डेटिंग की है, लेकिन टिनसेल शहर में उनके लव स्टोरी काफी मशहूर हैं। ऐसी अफवाहें थीं कि कार्तिक बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और जान्हवी कपूर (स्पष्ट रूप से अलग-अलग समय पर) को डेट कर रहे हैं, और दोनों एक्ट्रेस ने भी अपने अलग अलग इंटरव्यू में भी इसी बात का हिंट दिया।

  • सारा-जान्हवी को डेट कर चुके हैं कार्तिक
  • अपनी लव लाइफ को लेकर शर्मिंदा हैं एक्टर
  • एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर कही ये बात

प्रेगनेंसी के बाद वजन बढ़ने पर Anita Hassanandani ने तोड़ी चुप्पी, वेट लॉस जर्नी की शेयर

सारा-जान्हवी को डेट कर चुके हैं कार्तिक

लव आज कल 2 की शूटिंग के दौरान कार्तिक के सारा को डेट करने की अफवाह थी। इस बीच, दोस्ताना 2 की शूटिंग के दौरान कार्तिक और जान्हवी के एक-दूसरे को डेट करने की अफवाह थी। बाद में फिल्म बंद कर दी गई, और ऐसा कहा जाता है कि दोनों अलग हो गए।

नेहा धूपिया के नो फिल्टर में कार्तिक का खुलासा

कार्तिक आर्यन ने नेहा धूपिया के नो फिल्टर नेहा सीजन 6 के हाल ही एपिसोड में उपस्थिति दर्ज कराई। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह दो करीबी दोस्तों के साथ डेटिंग करने के लिए दोषी महसूस करते हैं, भले ही एक साथ नहीं, तो कार्तिक ने एक पल के लिए सोचा और नेहा से पूछा, “क्या होगा अगर वे बन जाएं करीबी दोस्त बाद में?” नेहा के इस दावे पर कि “यह अभी भी मायने रखता है,” कार्तिक ने दोषी महसूस करने की बात कबूल की। इसके अलावा, कार्तिक से एक अनोखे सवाल के बारे में पूछा गया कि अगर वह किसी पार्टी में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से टकरा जाए तो वह उससे पूछेगा, जिस पर उसने मजाक में जवाब दिया, “आपकी वर्तमान स्थिति कैसी है?”

Aishwarya Rai-Jaya Bachchan: बहु को पोती का नर्स समझती हैं जया बच्चन, काम को लेकर सबके सामने कही ये बात

KWK में सारा ने एक्स के लिए कही ये बात

सारा अली खान और जान्हवी कपूर दोनों करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 7 में दिखाई दीं और इंडस्ट्री में अपने करीबी रिश्ते के बारे में बात की। जब करण जौहर ने सारा से एक कारण पूछा कि उनका एक्स उनका एक्स क्यों है, तो उन्होंने कहा, “क्योंकि वह हर किसी का एक्स है।” इसपर रिएक्ट करते हुए, जान्हवी, जिनके बारे में अफवाह थी कि वह कार्तिक के साथ डेटिंग कर रही हैं, खुद को नियंत्रित नहीं कर सकीं और जोर-जोर से हंसने लगीं।

कार्तिक आर्यन का वकफ्रंट

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में सत्यप्रेम की कथा में कियारा आडवाणी के साथ काम किया था, जो भूल भुलैया 2 के बाद उनका दूसरा प्रोजेक्ट है। उनकी आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा, चंदू चैंपियन, कबीर खान की डायरेक्टेड और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता की प्रेरक कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है।

Chamkila के मेकर्स को राहत, लुधियाना कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से किया इनकार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vitamin B12 Deficiency: विटामिन बी12 की कमी के होते है ये लक्षण, नहीं करे नज़रअंदाज़- Indianews
Lok Sabha Election: महाराष्ट्र में विपक्ष पर गरजे पीएम मोदी, सिंचाई परियोजना पर कांग्रेस का किया घेराव-Indianews
Shah Rukh Khan ने Rishabh Pant की बेटे आर्यन से की तुलना, कार दुर्घटना के बाद क्रिकेटर की वापसी पर जताई खुशी -Indianews
सुपर लीग मैच में Ranbir Kapoor-Alia Bhatt हुए शामिल, फुटबॉल खेल के दौरान टीम को चीयर करता दिखा कपल -Indianews
Numerology Lucky Color: कौन-सा रंग है आपके लिए शुभ? भाग्य संवारने के लिए आज ही आजमाएं
Indian Navy Chief: एडमिरल दिनेश त्रिपाठी ने नौसेना स्टाफ के नए प्रमुख के रूप में संभाला पदभार, नाम है कई उपल्बधियां-Indianews
7 Maoist Killed in Chattisgarh: छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, दो महिलाएं समेत 7 नक्सलियों को मार गिराया-Indianews
ADVERTISEMENT