होम / Jharkhand: दुमका में स्पेनिश महिला के साथ सामूहिक बलात्कार, तीन हीरासत में

Jharkhand: दुमका में स्पेनिश महिला के साथ सामूहिक बलात्कार, तीन हीरासत में

Reepu kumari • LAST UPDATED : March 2, 2024, 12:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jharkhand: झारखंड के दुमका जिले में शुक्रवार देर रात 45 वर्षीय एक स्पेनिश महिला नागरिक के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया। घटना हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरुमाहाट इलाके में घटी. जानकारी के मुताबिक, पीड़िता अपने पति के साथ बाइक पर निकली थी, तभी उसने दावा किया कि करीब 8-10 लोगों ने उसे रोका और अपराध करने के लिए उसे एक सुनसान जगह पर खींच लिया।

पुलिस के अनुसार ने कहा कि उन्होंने तीन लोगों को हिरासत में लिया है और आगे की जांच जारी है। उन्होंने कहा, “रात करीब 10:30-11 बजे के बीच महिला ने मदद के लिए इलाके में गश्त पर निकली एक पुलिस वैन को रोका. उसे कुछ खरोंचें भी आई थीं. पुलिसकर्मी उसे अस्पताल ले गए जहां उसने डॉक्टरों को बताया कि उसके साथ बलात्कार हुआ है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।

Also Read: बेंगलुरु ब्लास्ट मामले में सीसीटीवी में बैग के साथ कैद हुआ संदिग्ध, पूछताछ जारी

पीड़िता की मेडिकल जांच 

पीड़िता की मेडिकल जांच की गई। उ तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। स्पैनिश जोड़े के बारे में उन्होंने कहा कि प्रशासन को उनकी दुमका यात्रा या वे जिस स्थान पर डेरा डाले हुए थे, उसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। “दंपति बाइकर्स हैं जो स्थानों का दौरा कर रहे हैं और अपनी यात्रा के दौरान समय-समय पर विभिन्न स्थानों पर डेरा डालते रहते हैं। . पुलिस अधिक विवरण एकत्र कर रही है, ”उन्होंने कहा।

Also Read: पांचवें टेस्ट से पहले विकेटकीपर बल्लेबाज किया यह बड़ा काम, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

सात लोग अपराध में शामिल

घटना में सात से आठ स्थानीय युवक शामिल थे। खबरों के मुताबिक, महिला अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर भागलपुर के रास्ते नेपाल जा रही थी। घटना के वक्त दंपत्ति दुमका के रास्ते भागलपुर जा रहे थे। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसने हंसडीहा बाजार के पास सुनसान इलाके में अपना तंबू लगाया था. महिला ने बताया कि जब वह सो रही थी, कुछ स्थानीय युवक तंबू में घुस आए और बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की, महिला ने अपनी शिकायत नोट कर ली।

Also Read: पीएम मोदी का बिहार दौरा आज, कई योजनाओं का करेंगे शिलान्या

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT