होम / Film 83 Malayalam Version को प्रजेंट करेंगे सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन

Film 83 Malayalam Version को प्रजेंट करेंगे सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन

Prachi • LAST UPDATED : November 28, 2021, 2:55 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Film 83 Malayalam Version: बॉलीवुड सुपर स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अपकमिंग फिल्म 83 (Film ‘83’) का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है। हाल ही में फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था। इस टीजर के रिलीज के बाद से इस फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई है।

दरअसल इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने वाले हैं। ये उनकी ड्रीम प्रोजेक्ट्स में से है। अभी हाल ही में खबर आई है कि इस फिल्म के मलयालम वर्जन (Malayalam Version) के लिए उन्होंने सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) से हाथ मिलाया है।

(Film 83 Malayalam Version) सुकुमारन मलयालम इंडस्ट्री के सफल अभिनेता के साथ-साथ सफल फिल्म निर्माता भी है

दोनों अब इस फिल्म के साथ जुड़ चुके हैं। पृथ्वीराज सुकुमारन ने इस न्यूज को शेयर करते हुए लिखा कि मुझे मलयालम फिल्म की अडॉप्टेशन को प्रजेंट करते हुए बहुत खुशी हो रही है। भारतीय क्रिकेट के इतिहास की अविश्वसनीय कहानी जो 1983 में गढ़ी गई। ये कहानी कही जानी जरूरी है है मैं भारत और दुनिया की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्म को प्रजेंट करते हुए गर्व महसूस कर रहा हूं। बता दें कि सुकुमारन मलयालम इंडस्ट्री के सफल अभिनेता के साथ-साथ सफल फिल्म निर्माता भी है। उन्होंने कई बड़ी और हिट फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।

Read More: Amitabh Bachchan Song ‘Pag Ghungroo Baandh’ के भोजपुरी वर्जन को मिल चुके हैं 2 करोड़ के करीब व्यूज

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT