होम / विंटर सीजन में ठंड से बचने के साथ दिखना है स्टाइलिश, तो अपने वार्डरोब में जरुर शामिल करें ये 4 जरुरी चीजें

विंटर सीजन में ठंड से बचने के साथ दिखना है स्टाइलिश, तो अपने वार्डरोब में जरुर शामिल करें ये 4 जरुरी चीजें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 6, 2023, 11:25 pm IST

Wardrobe in Winters: सर्दियों के मौसम में जहां खाने-पीने की विभिन्न चीजों की भरमार रहती है। वहीं, ठंड की वजह से कई लेयर कपड़े पहनना जरूरी हो जाता है। वैसे तो हर सीजन में अपने वार्डरोब को अपडेट करना जरुरी है। लेकिन, विंटर सीजन में इसका खास ध्यान रखना पड़ता है। क्योंकि, इस सीजन में ठंड से बचने के साथ ही स्टाइलिश रहना और दिखना भी जरूरी है। अधिकतर लोग विंटर में समझ नहीं पाते हैं कि वो किस तरह से अपनी वार्डरोब को अपडेट करें या उसमें क्या शामिल करें कि स्टाइलिश भी लगें। तो यहां जानिए कि इस विंटर सीजन में अपने वार्डरोब में कौन-सी 5 चीजों को आपको ऐड करना चाहिए।

टेम्प्रेचर का ड्राप होना मतलब सर्दियों के मौसम की शुरुआत। इन ठंड के महीनों में कोजी आउटफिट्स प्लान करें जैसे पफर कोट, स्नो बूट्स आदि। अगर आप कोजी और स्टाइलिश लुक के साथ ही ठंड से बचना भी चाहते हैं, तो इन चीजों को अपने वार्डरोब में अवश्य शामिल करें।

विंटर सीजन में अपने वार्डरोब में इन 4 चीजों को करें शामिल

1. टर्टलनैक

चाहें पुरुष हो या महिला टर्टलनैक हर किसी पर अच्छा लगता है और आप इसके किसी भी चीज के साथ पहन सकते हैं। आपकी वार्डरोब में काले रंग के टर्टलनैक के साथ ही लाल और मस्टर्ड रंग का टर्टलनैक स्वैटर भी होना चाहिए।

2. लॉन्ग कोट

ट्रेंच कोट का स्टाइल कभी भी आउट नहीं होता। ये एक बेहतरीन इन्वेस्टमेंट पीस है, जिसे आप हमेशा कैरी कर सकते हैं। न्यूट्रल कलर्ड, मिड लेंथ कद या ब्लैक लेदर कोट किसी को भी आप अपनी वार्डरोब में ऐड कर सकते हैं।

3. निटेड ड्रेसेस

इन सर्दियों में अपने वार्डरोब में निटेड ड्रेस को जरूर शामिल करें। बॉडी फिट या ओवरसाइज्ड ड्रेस आपके लिए सही रहेगी। इसे आप टाइटस और लॉन्ग बूट्स के साथ कैरी कर सकते हैं। लड़कियों के लिए यह सर्दियों के लिए एक परफेक्ट ड्रेस है।

4. बूट्स

लॉन्ग बूट्स न केवल एलीगेंट लगते हैं बल्कि ठंडी रातों के लिए परफेक्ट फुटवेयर भी है। अगर आप लंबे हैं तो थाई-हाई बूट्स पहनें और अगर आपकी हाइट कम है तो आपके लिए काफ-लेंथ बूट्स बेहतरीन रहेंगे. आप एंकल बूट्स का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT