होम / Mini Air Conditioner: सबसे सस्ता और कम बिजली खर्च करने वाला मिनी एयर कंडीशनर

Mini Air Conditioner: सबसे सस्ता और कम बिजली खर्च करने वाला मिनी एयर कंडीशनर

Sachin • LAST UPDATED : March 22, 2022, 4:15 pm IST

Mini Air Conditioner

इंडिया न्यूज़ ,नई दिल्ली

Mini Air Conditioner: गर्मी अभी से परेशान करने लग गई है। आने वाले कुछ दिनों में पारा हाई हो जाएगा। इसी बीच लोग कूलर,पंखे, ऐसी और रेफ्रिजरेटर खरीद रहे है। घर ऑफिस और दुकानों में सब यही चाहतें हैं की उन्हें अच्छी हवा मिले जिससे उनको गर्मी से राहत मिल सके।

बिजली का कम खर्च

इसी हूँ आपको ऐसे प्रोडक्ट के बारे में बताना चाहते हैं जो आपको पसीने से बचने में आपकी मदद करने वाला है। जिसको आप जहां चाहे वहां ले जाकर रख सकते हैं। इसकी कीमत भी इतनी कम और यह बिजली भी कम खर्च करता है। यह किसी एयर कंडीशन से कम नहीं है। इसके डिजाइन को देख कर आपके मन करेगा ऐसे छोटा ऐसी खरीदने को जो आपको गर्मियों से रहत पहुंचने में आपकी मदद करेगा।(Mini Air Conditioner)

कीमत है कम

ये ऐसी बहुत ही पोर्टेबल और कॉम्पैक्ट डिजाइन में बहुत कम रेट में आए हैं। इनको आप मिनी एयर कंडीशनर कह सकते हैं। यह कम कीमत पर अमेजन पर मौजूद हैं। इन में से कुछ एसी बैटरी से भी चार्ज हो सकते हैं।(Mini Air Conditioner)

दमदार क्वालिटी

यह दमदार क्वालिटी वाला मिनी कूलर से अच्छी हवा आपको देगा। इसे आप USB केबल से चार्ज कर सकते हैं और डेस्क पर रखें तो आपको अच्छी हवा देगा। को आकर्षक लुक दे सकता है। यह कूलर वजन में भी बहुत हल्का है और हवा बिलकुल ठंडी देता है। इस कूलर को आप सिर्फ 999 रुपये में अमेजन से खरीद सकते हैं।

अमेजन पर 699 रुपये

यह प्लास्टिक बॉडी से बना हुआ है। यह ड्यूल ब्लेडलेस के साथ आता है जिससे आप एयर डायरेक्शन को चेंज कर सकते हैं। यह आसानी से कम करता है साथ ही बिजली की खपत न के बराबर करता है। इसकी कीमत अमेजन पर 699 रुपये आंकी गयी है। है।(Mini Air Conditioner)

Read more: Dream Science: सपने में मछली दिखना माना जाता है शुभ

Also Read: Hair Care Tips: गर्मियों में करे बेजान बालों की देखभाल अपनाये ये टिप्स

Connect With Us : Twitter | Facebook 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT