Thursday, May 19, 2022
HomeKaam Ki BaatSnowfall at Shimla and Kashmir: पहाड़ों पर हुई बर्फ़बारी का सैलानियों ने...

Snowfall at Shimla and Kashmir: पहाड़ों पर हुई बर्फ़बारी का सैलानियों ने जमकर उठाया लुफ्त, दूर-दूर से पहुंच रहे पर्यटक

Snowfall at Shimla and Kashmir

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:
Snowfall at Shimla and Kashmir: पहाड़ी राज्यों जम्मू-कश्मीर(Jammu and Kashmir), हिमाचल (Himachal) व उत्तराखंड (Uttarakhand) में आज भी बर्फबारी का सिलसिला जारी है। भारत के कई शहरों में इस समय भारी बर्फबारी का सिलसिला जारी है। मौसम विभाग ने जानकारी देते हुए बताया है कि पिछले दो दिनों से जम्मू-कश्मीर, हिमाचल, उत्तराखंड के कई हिस्सों में सामान्य से ज्‍यादा बर्फबारी पड़ रही है।

Weather forecast Today आज भी पहाड़ों में बर्फबारी और मैदानों में जारी रहेगी बारिश

Snowfall at Shimla and Kashmir

वादियों में बर्फबारी का मजा लेने के लिए सैलानी दूर-दूर से पहुंच रहे हैं। बर्फबारी से आम जनजीवन प्रभावित हुआ है, वहीं पर्यटकों का हिल स्टेशन पहुंचने का सिलसिला जारी है।

Snowfall at Shimla and Kashmir

पिछले तीन दिनों से उत्तराखंड के औली में भारी बर्फबारी हो रही है। बदरीनाथ धाम में बर्फ की करीब तीन इंच मोटी चादर बिछ गयी है। पेड़-पौधे-घर-मकान सब ढक गए हैं। चमोली में ऊंची पहाड़ियों पर फिर बर्फबारी से तापमान में भारी गिरावट आ गई है।

Snowfall at Shimla and Kashmir

IMD के मुताबिक, अगले 2-3 दिन बर्फबारी का दौर जारी रहने वाला है। जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और पश्चिम मध्य प्रदेश में छिटपुट स्थानों पर बिजली और ओलों के साथ भी आंधी की संभावना जताई जा रही है।

Also Read : Rain And Snowfall in Himachal हिमाचल में कड़ाके की ठंड, पहाड़ों पर गिरी बर्फ, समूचा हिमाचल शीतलहर की चपेट में

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular