होम / Vastu Shastra Tips: बांस का पौधा घर में लगाने से जाग जाएगी किस्मत

Vastu Shastra Tips: बांस का पौधा घर में लगाने से जाग जाएगी किस्मत

Sachin • LAST UPDATED : March 21, 2022, 1:42 pm IST

Vastu Shastra Tips

इंडिया न्यूज

Vastu Shastra Tips:हम घर में खूबसूरत पौधे लगाते हैं। इन्में से एक पौधा ऐसा है जो अगर सही दिशा में लगा हो तो आपकी किस्मत उजागर कर देता है। इसके साथ ही आपका वातावरण शुद्ध रहता है।

वास्तु दोष को कम करे

घर के वास्तु दोष को कम करने के लिए यूं तो काफी पौधे लगाए जाते हैं। लेकिन बांस का पौधा अगर हम अपने घर में लगाते हैं तो ये हमारे लिए काफी फायदेंमंद होता है। इससे हमारे जीवन पर काफी सकारात्मक असर पड़ता है।(Vastu Shastra Tips)

बांस क्यों है शुभ

बांस के पौधे को एक भाग्यशाली पौधा माना गया है,यह ज्ञान का प्रतीक है। इससे आत्मा को शांति मिलती है। फेंगशुई के अनुसार अगर आप बांस की 11 साखांए अपने घर में लगाते हैं तो ये आपके लव और शादी के लिए व खुशहरल जीवन के लिए फायदेमंद साबित होगीं। इससे आपके स्वास्थ और बिजनेस में वृद्धि देखने को मिलती है। मॉँ लक्ष्मी की आप पर असीम कृपा होती है।

पूर्व दिशा में लगाएं

बांस के पौधे को हमेशा पूर्व दिशा में लगाने से ही धन और भाग्य का आकर्षण होता है। आपको अपनी सब परेशानियों से छुटकारा मिलता है।

Read more: CM Yogi Adityanath Said in Holika Dahan होलिका दहन शोभायात्रा में बोले सीएम योगी आदित्यनाथ

Also read: Oral Health Disease: मुँह के बैक्टीरिया से हो सकती है दिल की बिमारी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT