होम / Bengaluru: बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे पर कार-ट्रक की टक्कर, 2 छात्रों की मौत -IndiaNews

Bengaluru: बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे पर कार-ट्रक की टक्कर, 2 छात्रों की मौत -IndiaNews

Raunak Pandey • LAST UPDATED : June 16, 2024, 2:44 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Bengaluru: बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे पर कार-ट्रक की टक्कर, 2 छात्रों की मौत -IndiaNews

Bengaluru

India News (इंडिया न्यूज), Bengaluru: बेंगलुरु पुलिस ने शनिवार (15 जून) को बताया कि बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से कथित तौर पर टकराने के बाद दो छात्रों की मौत हो गई। जबकि उनकी एसयूवी का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि छात्रों की पहचान विश्वा (22) और सूर्या (18) के रूप में हुई है। दोनों बेंगलुरु के बोम्मासंद्रा के रहने वाले थे। पुलिस ने बताया कि विश्वा डिप्लोमा कोर्स कर रहा था, जबकि उसका दोस्त सूर्या बेंगलुरु में प्री-यूनिवर्सिटी का द्वितीय वर्ष का छात्र था।

ट्रक-कार की भीषण टक्कर

पुलिस के अनुसार दोनों छात्र एसयूवी में मैसूर से लौट रहे थे, जिसे सुहास नाम का व्यक्ति चला रहा था। कथित तौर पर उनकी गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई, जो गलत लेन में था। जिसके परिणामस्वरूप शुक्रवार रात को रामनगर में केम्पैनडोड्डी गांव के पास बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे पर दुर्घटना हुई। सूर्या और विश्वा दोनों को निकटतम अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। एक वरिष्ठ यातायात पुलिस अधिकारी ने कहा कि कार चालक सुहास को गंभीर चोटें आईं हैं, जो खतरे से बाहर है। उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 297 (सार्वजनिक मार्ग पर लापरवाही से गाड़ी चलाना) और 304 ए (लापरवाही से मौत का कारण बनना) के तहत मामला दर्ज किया गया है और दुर्घटना के संबंध में आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Switzerland Peace Summit: अमेरिका का बड़ा ऐलान, यूक्रेन को देगा 1.5 बिलियन डॉलर की सहायता -IndiaNews

Online Betting: सट्टे का कर्ज चुकाने के लिए महिला की हत्या, पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को किया गिरफ्तार -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT