होम / नंगे पैर…उघारे बदन, जनेऊ वाले बाबा के हुलिए पर मत जाना, जेब में लेकर घूमते हैं खजाना, दौलत जानकर दिमाग घूम जाएगा

नंगे पैर…उघारे बदन, जनेऊ वाले बाबा के हुलिए पर मत जाना, जेब में लेकर घूमते हैं खजाना, दौलत जानकर दिमाग घूम जाएगा

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 5, 2024, 8:43 pm IST
ADVERTISEMENT
नंगे पैर…उघारे बदन, जनेऊ वाले बाबा के हुलिए पर मत जाना, जेब में लेकर घूमते हैं खजाना, दौलत जानकर दिमाग घूम जाएगा

Share Market Genius Janeu Wale Baba ( इस बाबा के पास है 100 करोड़ से ज्यादा के शेयर )

India News (इंडिया न्यूज), Share Market Genius Janeu Wale Baba: शेयर बाजार दुनिया भर की दौलत के साथ-साथ कई तरह के मजेदार किस्सों से भी भरा है। ऐसी ही एक किस्सा उस बाबा का है जो दिखने में बेहद साधारण सा इंसान लगता है लेकिन जेब में इतने करोड़ लेकर घूमता है कि देखने वाले की आंखें फटी रह जाएं। ये शख्स करोड़पति है लेकिन जनेऊ धारण करके किसी संत के हुलिए में घूमता है। उसके नंगे पैर…उघारे बदन को देखकर आप भी अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि इसकी जेब खजाने से भरी हुई है।

एकदम साधारण वेशभूषा में रहते हैं बाबा 

स्टॉक मार्केट के इन बिग बुल को कौन नहीं जानता, लेकिन आज हम आपको ऐसे बाबा के बारे में बताएंगे जो अपने पॉकेट में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा के शेयर लेकर घूमते हैं। लेकिन उनकी वेशभूषा को देखकर आप उसे आम इंसान समझेंगे। लेकिन आप उनके साधारण वेशभूषा पर मत जाइये। साधारण सा दिखने वाला इंसान अपने जेब में 100 करोड़ रूपये से ज्यादा का शेयर लेकर घूमते हैं। आप बाबा की अमीरी का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि साल में उन्हें सिर्फ 6 लाख का डिविडेंट मिलता है। 

Diabetes में दबाकर खाएं ये 5 हरी-भरी सब्जियां, तुरंत कंट्रोल में आएगा शुगर लेवल

बाबा के पास किस-किस कंपनी के शेयर हैं?

हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पिछले साल एक यूजर ने इनका वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें कर्नाटक के एक छोटे से गांव में रहने वाला बुजुर्ग बताता है कि उसने शेयर से कैसे 100 करोड़ रुपये बनाए है। इस वीडियो में बताया गया है कि, उसके पास L&T के 80 करोड़ रुपये के शेयर्स है। वहीं अल्टाटेक सीमेंट के 21 करोड़ रुपये के शेयर्स मौजूद है। इसके अलावा कर्नाटक बैंक के 1 करोड़ के शेयर्स के वो मालिक है।कुल मिलाकर अगर बाबा की संपत्ति की बात की जाए तो बाबा 100 करोड़ रुपये से ज्यादा के मालिक है।

UP में होने वाला है कुछ बड़ा, पैगंबर पर टिप्पणी को लेकर राज्य में तबाही लाएंगे मुसलमान, हाई अलर्ट घोषित

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT