होम / बेंगलुरु के जंगल से निकलकर बाहर टहलने आया ये खुंखार जानवर, छूटे शहरवासियों के पसीने, दहशत में लोग

बेंगलुरु के जंगल से निकलकर बाहर टहलने आया ये खुंखार जानवर, छूटे शहरवासियों के पसीने, दहशत में लोग

Ankita Pandey • LAST UPDATED : September 18, 2024, 4:24 pm IST
ADVERTISEMENT
बेंगलुरु के जंगल से निकलकर बाहर टहलने आया ये खुंखार जानवर, छूटे शहरवासियों के पसीने, दहशत में लोग

Bengaluru Spotted Leopard: बेंगलुरु में सड़क पर घूमते हुए तेंदुआ दिखाई दिया

India News (इंडिया न्यूज), Bengaluru Spotted Leopard: कर्नाटक के बेंगलुरु में एक टोल प्लाजा के पास फ्लाईओवर पार करते हुए एक तेंदुआ देखा गया। इसे 17 सितंबर की सुबह 3 बजे बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी में देखा गया, जिसे कई टेक कंपनियों का हब माना जाता है। वहीं, इस घटना के बाद बेंगलुरु पुलिस ने इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया है। इलाके की सतर्कता बढ़ा दी गई।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

फेज 1 टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज में तेंदुए की छवि सड़क पार करते हुए और फिर तेजी से विपरीत दिशा में वापस जाते हुए दिखाई दिया। एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, बताया जा रहा है कि जानवर पैनक इंडिया कंपनी क्षेत्र से एनटीटीएफ ग्राउंड में चला गया है।

इस महिला को ये करता देख, अनजान मर्द करते हैं पैसों की बारिश, एक वीडियो और….

दूसरी बार हुई ये घटना

यह ताजा घटना इस महीने की शुरुआत में कर्नाटक के जिगनी में एक तेंदुए के देखे जाने के बाद हुई है, जिसके कारण पुलिस और वन अधिकारियों को लगा कि यह वही जानवर हो सकता है। जिगनी के क्यालासनहल्ली में बीआरएस लेआउट के निवासी उस समय चिंतित हो गए जब एक तेंदुआ उनके पड़ोस में घूमता हुआ दिखाई दिया। इलाके के सीसीटीवी फुटेज में तेंदुआ इलाके में टहलता हुआ दिखाई दे रहा है। स्थानीय लोगों को कुत्तों के भौंकने की आवाज से पता चला कि वे तेंदुए को पकड़ने के लिए वन विभाग से संपर्क कर रहे हैं। जिगनी विशाल बन्नेरघट्टा राष्ट्रीय उद्यान के पास स्थित है।

50 साल बाद बचपन की सहेलियों से मिलीं नानी, दिल छू लेगा ये इमोशनल वीडियो

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT