होम / खजाना खोजने के लिए खुदाई कर रहा था शख्स, फिर मिला कुछ ऐसा कि कांप गई रूहें, वीडियो देखकर आपको भी लगेगा डर

खजाना खोजने के लिए खुदाई कर रहा था शख्स, फिर मिला कुछ ऐसा कि कांप गई रूहें, वीडियो देखकर आपको भी लगेगा डर

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 25, 2024, 2:20 am IST

Viral Video ( वायरल वीडियो )

India News (इंडिया न्यूज), Viral Video: जमीन के अंदर से खजाना खोजना कोई आसान काम नहीं है। इसके लिए लोगों को बहुत ही बड़े इलाकों का चप्पा चप्पा छानना पड़ता है। इसमें कभी-कभी सफलता मिलती है तो कभी नहीं मिलती है। कभी-कभी ऐसा भी होता है कि आप जिस चीज की तलाश करते हैं, उसके बदले कुछ और मिल जाता है। दरअसल एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक शख्स को खजाने की तलाश में कुछ अजीब सी चीजें हाथ लगती हैं, जिसमें एक गहना पहने डॉल मिलता है, जिसे देख लोगों का यही कहना था कि वह कोई जादू वाली मंत्रों से भरी डॉल थी। 

शख्स को खुदाई में ऐसा क्या मिला?

इस वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति अपने औजारों के साथ एक पहाड़ की जमीन पर कुछ तलाश कर रहा है। तभी उसे अचानक कुछ धातु के होने के संकेत मिलते हैं। इन संकेतों से उस शख्स को इस बात का अंदाजा होता है कि जमीन में कहां खुदाई करने से उन्हें सफलता मिल सकती है। फिर अचानक उस व्यक्ति को कुछ मिट्टी और पत्थर हटाने के बाद एक लकड़ी का डिब्बा मिलता है।

डिब्बे का ढक्कन हटाने पर उसे अजीब सी चीज दिखती है। जिसे देखने पर कोई भी कह सकता है कि ये कोई पोटली सी है। जब वो शख्स उसे निकालकर देखता है तो उसे एक कपड़े की गुड़िया मिलती है। इस गुड़िया के गले में एक हार जैसा कुछ है। जिसे देखकर वो शख्स कहता है कि वह गुड़िया या डॉल किसी जादू टोने वाली खौफनाक डॉल लग रही थी। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Treasure hunter (@gooldseeker)

सऊदी अरब में उमराह की आड़ में ये हरकत कर रहे हैं पाकिस्तानी, खाड़ी मुल्क में हो रही है इनकी थू-थू

और खुदाई करने पर मिली कीमती पुराने सिक्के

जादूटोने वाली गुड़िया मिलने के बाद भी मामला खत्म नहीं होता है। जब वो शख्स खाली लग रहे डिब्ब पर फिर से अपना उपकरण फिराया तो उसे फिर से कोई धातु के संकेत मिलते हैं। फिर उसे तलाश करने पर चार-पांच कीमती पुराने सिक्के मिलता है जो किसी खजाने से कम नहीं था। इस वायरल वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो पर लोगों ने काफी दिलचस्प कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा, “भैया अब आपकी जान खतरे में पढ़ सकती क्योंकि यह तंत्र-मंत्र करी हुई गुड़िया है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कोई रूहानी ताकत अपने खोल दी।” इस तरह के कई मजेदार कमेंट्स इस वीडियो पर किए गए हैं। जिसे पढ़कर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जायेगी।

टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस दिग्गज बल्लेबाज का ये कारनामा सुनकर चकरा जाएगा माथा, जानिए क्या है पूरा मामला?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Producer वासु भगनानी पर किन 3 डायरेक्टर्स ने फीस न देने का लगाया आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला?
UNSC में भारत के स्थाई सदस्य बनने में कौन से देश बने हुए हैं रोड़ा, क्या है इसके पीछे की वजह?
कंगना रनौत के बयानों से परेशान हुई भाजपा, अब ऐसा क्या बोल गई BJP MP जिससे बैकफुट पर आ गई पार्टी?
अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने मुहम्मद यूनुस से की मुलाकात, बांग्लादेश को इस मामले में पूर्ण समर्थन देने की कर दी पेशकश
खजाना खोजने के लिए खुदाई कर रहा था शख्स, फिर मिला कुछ ऐसा कि कांप गई रूहें, वीडियो देखकर आपको भी लगेगा डर
सऊदी अरब में उमराह की आड़ में ये हरकत कर रहे हैं पाकिस्तानी, खाड़ी मुल्क में हो रही है इनकी थू-थू
‘देश-विदेश में आतंकवादी को…’, PM Modi और CM Yogi पर ये क्या बोल गए शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती?
ADVERTISEMENT